Noida Crime News: नोएडा के नामी बैंक के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. बैंक के ही एक अधिकारी ने बैंक के करीब 28 करोड़ रुपये अपने परिवार के लोगों को ट्रांसफर कर बैंक अधिकारी परिवार के साथ फरार हो गए. इस मामले में अब बैंक प्रबंधन ने नोएडा पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal कल ED की पूछताछ में नहीं होंगे शामिल, BJP ने कहा डर कर भाग रहें CM


 


जानकारी के अनुसार थाना सेक्टर 24 क्षेत्र में स्तिथ साउथ इंडियन बैंक में राहुल शर्मा सहायक बैंक प्रबंधक पद पर तैनात थे. कुछ दिन पहले राहुल शर्मा ने बैंक के करीब 28.7 करोड़ रुपये पैसे अपने पत्नी भूमिका शर्मा, मां सीमा सहीत कई अन्य खातों में ट्रांसफर कर दिया. पैसे ट्रांसफर करने के बाद राहुल शर्मा अचानक गायब हो गया. 


बैंक प्रबंधन ने जब बैंक के 28.7 करोड़ रुपये के बारे में पता लगाया तो पता चला कि बैंक का पैसा कुछ लोगों के साथ कई प्राइवेट संस्थानों में ट्रांसफर किया गया है. जब बैंक ने गहनता से जांच की तो पता चला कि बैंक के सहायक प्रबंधक राहुल शर्मा ने पैसे अपनी पत्नी मां सहित कई अकाउंट में ये पैसे ट्रांसफर किए हैं.


वहीं पैसे ट्रांसफर के बाद राहुल परिवार के साथ गायब है, जिसके बाद धोखाधड़ी की शिकायत साउथ इंडियन बैंक के प्रबंधक रेनिजीत आर नायक ने थाना सेक्टर-24 को लिखित शिकायत दी, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी.


इस मामले पर डीसीपी नोएडा हरिश्चंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि साउथ इंडियन बैंक के अधिकारी द्वारा शिकायत दर्ज करवाई गई है कि उनके बैंक के ही एक कर्मचारी ने पैसे अपनी पत्नी मां के साथ पैसे दूसरे एकाउंट में ट्रांसफर किए है. मामले की जांच की जा रही है.


Input: Vijay Kumar