Noida Liquor Overprice: गौतमबुद्ध नगर में ओवर रेट शराब बेचने वाले ठेकों पर बड़ी कार्रवाई की गई है. पुलिस की कार्रवाई के दौरान 26 शराब के ठेका संचालकों पर आबकारी विभाग ने 75-75 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. आबकारी अधिकारियों ने चेतावनी दी है कि अगर आगे भी इस तरह की शिकायतें मिलती हैं, तो ठेकों के लाइसेंस रद्द करने की कार्रवाई की जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया से मिली आबकारी विभाग को शिकायत
दरअसल, आबकारी विभाग को सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से शराब के ठेकों पर ओवर रेट शराब बेचने की शिकायतें मिली थीं. लोगों ने शिकायत की थी कि कई शराब के ठेकों पर निर्धारित दर से ज्यादा कीमत पर शराब बेची जा रही है. शिकायतों के बाद आबकारी विभाग की टीम ने मौके पर जाकर जांच की. जांच में शिकायतें सही पाई गईं, जिसके बाद विभाग ने 26 ठेकों पर जुर्माना लगाया.


ये भी पढ़ें: Haryana Result 2024: कड़ी सुरक्षा में होगी वोटों की काउंटिंग,सुरक्षा के कड़े इंतजाम


जिला आबकारी अधिकारी ने दी चेतावनी
जिला आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार ने बताया कि ओवर रेट शराब बेचने की शिकायतों पर कार्रवाई की गई है, जिसमें 26 ठेकों पर 75-75 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है. उन्होंने स्पष्ट किया कि यदि आगे भी ऐसी गड़बड़ियां पकड़ी जाती हैं तो जुर्माने की राशि दोगुनी कर दी जाएगी. इसके अलावा, तीसरी बार भी यदि ओवर रेटिंग पकड़ी गई, तो ठेकों के लाइसेंस रद्द करने की कार्रवाई की जाएगी.
INPUT- Bhupesh Pratap


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!