प्रेमिका ने परिवार संग इस घिनौनी घटना को दिया अंजाम, 9 महीने बाद हुआ सनसनीखेज खुलासा, 5 गिरफ्तार
Advertisement

प्रेमिका ने परिवार संग इस घिनौनी घटना को दिया अंजाम, 9 महीने बाद हुआ सनसनीखेज खुलासा, 5 गिरफ्तार

नाराज होकर नेहा के परिवार वालों ने रंजीत के हत्या की साजिश रची और 13 जून को नेहा ने रंजीत को फोन कर अपने घर बुलाया, जहां देर रात नेहा के परिवार वालों ने मिलकर रंजीत की गला दबाकर हत्या कर दी. 

प्रेमिका ने परिवार संग इस घिनौनी घटना को दिया अंजाम, 9 महीने बाद हुआ सनसनीखेज खुलासा, 5 गिरफ्तार

नई दिल्लीः ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाना क्षेत्र से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए एक युवक के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस के अनुसार, युवक की हत्या युवक की प्रेमिका और उसके परिवार के सदस्यों ने मिलकर की थी और बाद में उसके शव को चिपियाना गांव के एक तालाब में ठिकाने लगा दिया था. पुलिस ने तलाब से रंजीत का कंकाल बरामद कर आरोपी प्रेमिका, उसकी मां समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

यह तस्वीर नेहा और मृतक रंजीत की है. दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन रंजीत धोबी जाति से ताल्लुक रखता था और नेहा सवर्ण जाति से, जिसके कारण नेहा के परिवार वाले इस रिश्ते को लेकर काफी नाराज थे. नोएडा सेंट्रल जोन के ADCP विशाल पांडे ने बताया कि रंजीत, नेहा पर शादी के लिए दवाब बना रहा था, लेकिन परिवार वाले राजी नहीं थे.

उन्होंने बताया कि रंजीत ने दबाव बनाने के लिये कुछ आपत्तिजनक फोटो नेहा के भाई शुभम के मोबाइल फोन पर भेज दिए थे, जिससे नाराज होकर नेहा के परिवार वालों ने रंजीत के हत्या की साजिश रची और 13 जून को नेहा ने रंजीत को फोन कर अपने घर बुलाया, जहां देर रात नेहा के परिवार वालों ने मिलकर रंजीत की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को शुभम ने अपने मामा मनीष के साथ मिलकर चिपियाना गांव के एक तालाब में ठिकाने लगा दिया था.

ये भी पढ़ेंः IRCTC दे रहा है बुर्ज खलीफा देखने का मौका, लॉन्च किया दुबई टूर पैकेज, जल्द कराएं बुकिंग, जानें डिटेल

रंजीत के इस प्रकार लापता होने से परेशान उसके परिवार वाले थाने का चक्कर लगाते रहे, पुलिस ने 5 महीने बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जब पुलिस उनके मोबाइल फोन की कॉल डिटेल खंगाली तो अंतिम कॉल नेहा की मिली. ADCP ने बताया कि जब पुलिस ने नेहा से पूछताछ की तो उसने बताया कि रंजीत ने उससे कहा था कि उसके पिता की मृत्यु हो गई है इसके चलते वह अपने गांव जा रहा है.

पूछताछ में नेहा ने बताया कि उसके बाद से उससे बात नहीं हुई है. जब पुलिस ने तथ्यों की पुष्टि की तो पता चला कि नेहा उन्हें गुमराह कर रही है, पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने रंजीत हत्या की बात कबूल ली. पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल रंजीत की प्रेमिका नेहा, उसके भाई शिवम, मां वीणा, पिता रामबाबू और मामा मनीष को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपियों से पूछताछ करने के बाद तलाब से रंजीत का कंकाल, रंजीत के कपड़े बेल्ट और चाबी बरामद की, जिसकी पहचान उसके परिवार वालों ने की. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Trending news