Noida News: पाकिस्तान के बाद अब बांगलागदेश से आई महिला, हिंदुस्तान के युवक पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1839376

Noida News: पाकिस्तान के बाद अब बांगलागदेश से आई महिला, हिंदुस्तान के युवक पर लगाए गंभीर आरोप

Noida News: सीमा हैदर के बाद अब बांग्लादेश से अपने 1 साल के बेटे के साथ आई है. उसने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसने मुस्लिम धर्म अपनाया था और सानिया अख्तर से निकाह किया.

Noida News: पाकिस्तान के बाद अब बांगलागदेश से आई महिला, हिंदुस्तान के युवक पर लगाए गंभीर आरोप

Noida News: पाकिस्तान से हिंदुस्तान आई सीमा हैदर इन दिनों सुर्खियों में है. सीमा के बाद अब बांग्लादेश से अपने 1 साल के बच्चे के साथ अपने पति के लिए ग्रेटर नोएडा पहुंची. वहीं अब सानिया अख्तर ने अपने पति के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं. सोनिया अख्तर के मुताबिक सौरभ कांत तिवारी ने बांग्लादेश में मुस्लिम धर्म अपनाया था और सानिया अख्तर से निकाह करके 2 साल तक उसके साथ अपनी कंपनी के प्राइवेट क्वार्टर में रहा करता था.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad Crime: 50 से ज्यादा छात्राओं ने प्रिंसिपल पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, परिजनों ने फोड़ा प्रिंसिपल का सिर

 

सानिया अख्तर ने अपने पति सौरभ कांत तिवारी के ऊपर गंभीर आरोप लगाया कि बेटा पैदा होने के बाद वह बांग्लादेश से हिंदुस्तान बहाना बनाकर आ गया. वहीं काफी दिन तक सानिया ने उसका इंतजार किया, लेकिन वह बांग्लादेश वापस नहीं आया. ऐसे में सानिया अब पति की तलाश में ग्रेटर नोएडा में में स्थित समिति में पहुंची थी. जहां पर सौरभ कांत तिवारी अपने बीवी और बच्चे के साथ रह रहा था. उसने वहां से उसको भगा दिया. सोनिया अख्तर का कहना है कि सौरव ने खुद की शादी की बात छुपाई थी और मुस्लिम रीति रिवाज के साथ उसके साथ निकाह किया था.

पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंची सानिया अख्तर
नोएडा के सेक्टर 108 पुलिस कमिश्नर के ऑफिस में आज सानिया अख्तर अपने 1 साल के बच्चे के साथ पहुंची थी. इस दौरान बातचीत में बताया वह अपने 1 साल के बच्चे की जिंदगी की दुहाई मांग रही है. सानिया अख्तर का कहना है कि वह सौरभ कांत तिवारी के साथ ही रहेगी. वह इस बच्चे को लेकर कहां जाएंगे, इस 1 साल के बच्चे की क्या गलती है. सानिया ने अपनी शादी के बाद के सभी फोटो भी दिखाएं, जिसमें सौरभ कांत तिवारी और सानिया एक साथ मौजूद हैं.

सानिया अख्तर का कहना है कि बांग्लादेश के ढाका में सौरभ कांत तिवारी जिस कंपनी में काम करते थे, उस कंपनी में वह बिजनेस के सिलसिले से गई थी, जहां पर सौरभ से उनकी मुलाकात हुई. सौरभ ने ही उनको सबसे पहले प्रपोज किया था. शादी के बाद सौरभ ने कंपनी की तरफ से मिले फ्लेट में ही सानिया को रखा था.

सौरभ ने सानिया पर लगाए आरोप
सौरभ कांत तिवारी ने सानिया अख्तर पर आरोप लगाते हुए कल मीडिया में बयान दिया था कि उसको हनी ट्रैप में फसाया गया है. उसको जबरदस्ती वहां पर रखा गया था. सानिया अख्तर का कहना है कि उनके सभी बयानों को कल मैंने सुना था, अगर उनको बांग्लादेश की जनता ने जबरदस्ती रखा था तो वह 2 साल तक क्यों रहे. हिंदुस्तान वापस क्यों नहीं आए. इस तरीके के आप जो उनके द्वारा लगाए जा रहे हैं. वह गलत हैं. बच्चा पैदा होने के बाद वह बिना बताए हिंदुस्तान आ गए और अब मुझे और मेरे 1 साल के बच्चे को रखने के लिए मना कर रहे हैं.

Input: Pravan Bhardwaj

Trending news