Noida Fire News: सेक्टर 25 के डंपिंग ग्राउंड में लगी आग, जहरीले धुंए के गुबार ने बढ़ाई लोगों की मुसीबत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1702019

Noida Fire News: सेक्टर 25 के डंपिंग ग्राउंड में लगी आग, जहरीले धुंए के गुबार ने बढ़ाई लोगों की मुसीबत

नोएडा के सेक्टर 25A स्थित नोएडा अथॉरिटी कूड़े के कैलेक्शन के लिए बनाए गए डंपिंग ग्राउंड में गुरुवार देर शाम अचानक भीषण आग लग गई.  इसके साथ ही आसपास के सोसायटी और एमपी-2 मार्ग से गुजर रहा यातायात प्रभावित हुआ.

Noida Fire News: सेक्टर 25 के डंपिंग ग्राउंड में लगी आग, जहरीले धुंए के गुबार ने बढ़ाई लोगों की मुसीबत

Noida Fire News: नोएडा के सेक्टर 25A स्थित नोएडा अथॉरिटी कूड़े के कैलेक्शन के लिए बनाए गए डंपिंग ग्राउंड में गुरुवार देर शाम अचानक भीषण आग लग गई.  इसके साथ ही आसपास के सोसायटी और एमपी-2 मार्ग से गुजर रहा यातायात प्रभावित हुआ. सूचना पर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियों देर रात बाद आग पर काबू पाया. आग लगने की दूसरी घटना सेक्टर 32A सिटी सेंटर के पास हुई, जहां अर्टिगा कार में आग लग गई. दोनों ही घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है.

काले धुआं से भरा आसमान हर तरफ धुआं ही धुआं नजर आ रहा है. ये धुएं का गुबार नोएडा अथॉरिटी कूड़े के कैलेक्शन के लिए बनाए गए डंपिंग ग्राउंड में आग लगने से फैला है. कूड़े के ढेर आग लगने से पैदा हुए इस जहरीले धुएं के गुबार ने आसपास की सोसायटी और एमपी-2 मार्ग से गुजर रहे यातायात को प्रभावित, लोग को आंखों में जलन और दम घुटने की शिकायत हुई. लोगों की सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की तीन गाड़ियों देर रात बाद आग पर काबू पाया, लेकिन आग रह रह कर जल उठती थी, इसलिए एहतियात के लिए रात भर मौके पर तैनात रही. 

ये भी पढ़ें: Ghaziabad Love Jehad: हिंदू नाम रख 2 बहनों को फंसाया प्रेम जाल में, पिता ने ऐसे छुड़ाया चंगुल से

 

चीफ फायर अधिकारी प्रदीप चौबे ने बताया कि इस अग्निकांड कोई जनहानि नहीं हुई है. उन्होंने बताया कि आग किन कारणों से लगी है. इसकी जानकारी अभी नहीं हो पाई है, जिसकी जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी शरारती तत्व द्वारा कूड़े के ढेर में आग लगाने की हरकत की गई है.

आग लगने की दूसरी घटना सेक्टर 32A सिटी सेंटर के पास हुई, जहां देर रात एक बजे के करीब अर्टिगा कार में आग लग गई. कार को दिल्ली के मालवीय नगर निवासी अरबाज चला रहे थे. आग लगते वे गाड़ी से उतर गए, जिससे उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ. सूचना पर फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग काबू पाया, लेकिन कार जलकर खाक हो गई.

Trending news