श्रीकांत मामले में पीड़ित महिला बोली BJP और त्यागी समाज को न दें दोष, उसे मिल रही किए की सजा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1305748

श्रीकांत मामले में पीड़ित महिला बोली BJP और त्यागी समाज को न दें दोष, उसे मिल रही किए की सजा

श्रीकांत त्यागी मामले में पीड़ित महिला एना अग्रवाल ने कहा कि इस मामले को राजनीतिक और जातीवाद से न जोड़ा जाए. इसमें त्यागी समाज को कोई दोष नही है. उसने जो किया उसकी उसे सजा मिल रही है. 

श्रीकांत मामले में पीड़ित महिला बोली BJP और त्यागी समाज को न दें दोष, उसे मिल रही किए की सजा

नई दिल्ली: श्रीकांत त्यागी मामले में पीड़ित महिला एना अग्रवाल ने कहा है कि अंग्रेज चले गए सॉरी को छोड़ गए. किसी का मर्डर कर दो और सॉरी कह दो. इसके बाद सॉरी बोल दो इससे काम नहीं चलेगा. एना ने कहा कि श्रीकांत को उसकी किए की सजा मिल रहा है. वहीं एना ने पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा कि इस दौरान पूरी दुनिया उनके साथ खड़ी रही. 

ये भी पढ़ें: Srikant Tyagi Case: स्वामी प्रसाद मौर्य ने नोएडा पुलिस कमिश्नर को भेजा साढ़े 11 करोड़ की मानहानि का नोटिस

बता दें कि एना अग्रवाल ने एक वीडियों के जरीये कहा कि 75वें स्वतंत्रता दिवस की सभी को शुभमकामानएं. भारत को अंग्रेजों से 75 साल पहले आजादी मिव गई. अब हम ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में गुंडाराज से मुक्ति चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा कि जो मेरे साथ हुआ वह सभी ने वीडियो में देखा. मेरे साथ बुरा हुआ, लेकिन श्रीकांत त्यागी को उसके किए की सजा मिल रही है. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे बहन कहने और सॉरी कहने से काम नहीं चलेगा. वहीं उन्होंने जाति को लेकर हो रही राजनीति पर कहा कि ऐसा नहीं है कि सभी त्यागी बुरे होते हैं या सब अग्रवाल बहुत अच्छे होते हैं.

वहीं एना अग्रवाल ने श्रीकांत से वीडियो में कहा कि तुमने जो किया वह गलत था और इसकी सजा मिल रही है. तुम जेल चले गए, तुमने जो भी अवैध निर्माण कार्य किए थे वो सभी तोड़ दिए गए. तुम्हारे किए की सजा तुम्हारा परिवार भी भुगत रहा है. एना ने झगड़े के दिन का जिक्र करते हुए कहा कि तुमने बोला थी कि मैं कुछ भी कर दूंगा, तुम्हारे लिए कोई खड़ा नहीं होगा, लेकिन हुआ उसका उल्टा ही पूरी सोसायटी मेरे लिए खड़ी थी और  पूरी दुनिया मेरे साथ है.

वहीं एना अग्रवाल ने अपील की कि इस मुद्दे पर राजनीति नहीं की जाए और इसे जातियों से न जोड़ा जाए. ऐसा नहीं है कि सभी बीजेपी वाले खराब हैं, मैं नहीं जानती कि वह बीजेपी से थे या नहीं, लेकिन पूरी सोसायटी में डर बना रखा था कि हम बीजेपी से हैं. उन्होंने आगे कहा कि मैं मोदी और योगी पर विश्वास करती हूं, उन्होंने देश के लिए बहुत अच्छा किया है और करेंगे. ऐसा नहीं है कि अनपढ़ हैं, किसान हैं तो उन्हें तमीज नहीं है, ऐसा नहीं है.  छोटे-छोटे रिक्शे, ठेले वाले होते हैं, वह महिलाओं का सम्मान करते हैं, ऐसा नहीं है कि पैसा आने पर तमीज आ जाती है. बहुत-बहुत अमीर लोग होते हैं, जिन्हें महिलाओं या वरिष्ठ लोगों से बात करनी नहीं आती है. एना ने आगे कहा कि कृपया बीजेपी या त्यागियों को दोष न दें, सभी त्यागी बुरे नहीं होते हैं. 

Trending news