Noida News: नोएडा में 120 की रफ्तार में एक्सीडेंट, एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2380010

Noida News: नोएडा में 120 की रफ्तार में एक्सीडेंट, एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत

Greater Noida Accident: ग्रेटर नोएडा में सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार टियागो कार अनियंत्रित होकर यूनिपोल से टकरा गई, जिससे तीन युवकों की मौत हो गई. हादसे में कार के एयरबैग्स नहीं खुले, जिससे गंभीर चोटें आईं. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और परिजनों को सूचित किया. हादसे की वजह की जांच की जा रही है.

Noida News: नोएडा में 120 की रफ्तार में एक्सीडेंट, एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत

Greater Noida: नोएडा में ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जब तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक विज्ञापन पोल से टकरा गई. इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल तीन युवकों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. यह घटना सोमवार सुबह साढ़े छह से साढ़े सात बजे के बीच हुई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, और परिजनों को सूचित कर दिया गया है. मृतकों के पिता नोएडा प्राधिकरण में संविदा पर जूनियर इंजीनियर के रूप में कार्यरत हैं.

पोल से टकराई गाड़ी
डीसीपी राम बदन सिंह के अनुसार, दिल्ली की ओर से एक टियागो कार ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर आ रही थी. अचानक कार का संतुलन बिगड़ा और वह सेक्टर-125 एमिटी यूनिवर्सिटी के पास एक यूनिपोल से टकरा गई. कार के एयरबैग्स नहीं खुलने के कारण सभी तीन युवकों को गंभीर चोटें आईं. सूचना मिलने पर सेक्टर-126 थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और एम्बुलेंस के जरिए घायलों को अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों में दो की पहचान नोएडा एक्सटेंशन पाम ओलंपिया निवासी ईशान और आर्यन पुत्र सुनील कश्यप के रूप में हुई है. तीसरे की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: कोई भी शहर 24 घंटे में 50 मिमी तक बारिश झेल सकता है, जलभराव पर बोले असीम गोयल

100 से 120 किलोमीटर थी रफ्तार
घटना के समय कार की गति 100 से 120 किमी प्रति घंटा के बीच थी, जिससे कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. अधिकांश चोटें सिर में आईं, और तीनों को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया. सड़क हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई थी, जिसे पुलिस ने हटाकर यातायात को सामान्य किया. हादसे की वजह की जांच की जा रही है.

Trending news