Noida Traffic Advisory: अमित शाह के दौरे के चलते Noida की ये सड़के रहेंगी बंद, ट्रैफिक एडवाइजरी हुई जारी
Advertisement

Noida Traffic Advisory: अमित शाह के दौरे के चलते Noida की ये सड़के रहेंगी बंद, ट्रैफिक एडवाइजरी हुई जारी

Noida Traffic Advisory: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज नोएडा के दौरे पर हैं. इसी वजह से आज नोएडा के रुट को लेकर एडवाजरी जारी की गई है. अमित शाह के कार्यक्रम के चलते सुबह 11 बजे से 3 बजे तक डायवर्जन लागू रहेगा. इतना ही नहीं नोएडा, ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर कुछ समय के लिए यातायात को भी रोका जाएगा.

Noida Traffic Advisory: अमित शाह के दौरे के चलते Noida की ये सड़के रहेंगी बंद, ट्रैफिक एडवाइजरी हुई जारी

Noida Traffic Advisory: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज नोएडा के दौरे पर हैं. इस दौरान वो नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इसी वजह से आज नोएडा के रुट को लेकर एडवाजरी जारी की गई है. अमित शाह के कार्यक्रम के चलते न्यू अशोक नगर बॉर्डर से सेक्टर- 37 तक डीएससी मार्ग पर सुबह 11 बजे से तीन बजे तक डायवर्जन लागू रहेगा. इतना ही नहीं नोएडा, ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर कुछ समय के लिए यातायात को भी रोका जाएगा.

एडवाजरी-

न्यू अशोक नगर बॉर्डर से गोलचक्कर चौक, रजनीगंधा चौक, अट्टापीर चौक, बॉटेनिकल गार्डन से होकर डीएससी रोड से छलेरा, बरौला, भंगेल, फेज-2, सूरजपुर आदि स्थानों को जाने वाला यातायात कॉडली दिल्ली से नोएडा सीमा में जा सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Dwarka Expressway: दिल्लीवासियों को मिलेगा ट्रैफिक से छुटकारा, जानें द्वारका एक्सप्रेस-वे की खासियत

इसी के साथ सूरजपुर फेज-2, बरौला, छलेरा होकर सेक्टर-37 से बॉटेनिकल गार्डन, अट्टा मार्केट, अट्टापीर चौक, रजनीगंधा चौक, गोलचक्कर चौक होकर न्यू अशोक नगर से दिल्ली की ओर जाने वाला यातायात शशिचौक, सेक्टर 31/25 चौक, स्पाईस चौक, स्टेडियम चौक, झुंडपुरा चौक से कॉडली होकर गंतव्य की तरफ जा सकते हैं.

वहीं, आपातकालीन वाहन को आवश्यकतानुसार गंतव्य की ओर भेजा जाएगा. यातायात में असुविधा उत्पन्न होने पर यातायात हेल्प लाइन नंबर 997009001 पर संपर्क किया जा सकता है.

ऐसे पहुंचेंगे नोएडा अमित शाह

आपको बता दें कि अमित शाह इस कार्यक्रम के लिए नोएडा हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे. यहां वो पौधधरोपण के अलावा अधिकारियों व कर्मचारियों को भी संबोधित करेंगे. इसके बाद अमित शाह हेलीकॉप्टर से बॉटेनिकल गार्डन पहुंचेंगे और वहां से कार से सेक्टर-1 स्थित कृषक भारतीय को- ऑपरेटिव लिमिटेड (कृभको) भवन जाएंगे। यहां पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

इतना ही नहीं अमित शाह बॉटेनिकल गार्डन पर बने हैलीपैड पर पार्टी के कुछ नेताओं से भी मुलाकात करेंगे. इसी के साथ अमित शाह सीआरपीएफ के आठ विभिन्न परिसर में 15 नवनिर्मित भवनों का भी ई-उद्घाटन करेंगे. अमित शाह के दौरे के लिए पुलिस-प्रशासनिक अधिकारिक जोरों से तैयारियां में जुटे हुए हैं.

Trending news