Noida Traffic Advisory: नोएडा में कल इन रास्तों पर जाने की न करें भूल, किसानों के ट्रैक्टर मार्च को लेकर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2128249

Noida Traffic Advisory: नोएडा में कल इन रास्तों पर जाने की न करें भूल, किसानों के ट्रैक्टर मार्च को लेकर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

Noida News Farmers Protest: ट्रैक्टर मार्च को देखते हुए नोएडा पुलिस ने बताया कि किसानों के कार्यक्रम को लेकर नोएडा-दिल्ली सीमा पर बैरियर लगाकर संघन चेकिंग की जाएगी. इसके साथ ही सभी दिल्ली-नोएडा बॉर्डर और एक्सप्रेस-वे पर यातायात बढ़ने पर रूट डायवर्जन किया जाएगा.

Noida Traffic Advisory: नोएडा में कल इन रास्तों पर जाने की न करें भूल, किसानों के ट्रैक्टर मार्च को लेकर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

Noida News: किसानों के प्रस्तावित ट्रेक्टर मार्च को लेकर नोएडा पुलिस ने जारी किया रूट डायवर्जन. जानकारी अनुसार यमुना एक्सप्रेस वे, लुहारली टोल और महामाया फ्लाइओवर पर ट्रैक्टर मार्च किया जाना प्रस्तावित है, जिसको लेकर पुलिस ने नोएडा में रूट डायवर्जन का ऐलान किया है. इसके तहत वाहनों को अलग-अलग रूटों के जरिए उनके गंतव्य की ओर जाने वाली सड़कों से जोड़ा जाएगा. इसके साथ ही पुलिस ने जरूरत के लिए हेल्पलाइन नम्बर भी जारी किया है.

ट्रैक्टर मार्च को देखते हुए नोएडा पुलिस ने बताया कि किसानों के कार्यक्रम को लेकर नोएडा-दिल्ली सीमा पर बैरियर लगाकर संघन चेकिंग की जाएगी. इसके साथ ही सभी दिल्ली-नोएडा बॉर्डर और एक्सप्रेस-वे पर यातायात बढ़ने पर रूट डायवर्जन किया जाएगा. इसके लिए पुलिस ने आमलोगों से मेट्रो का इस्तेमाल करने की अपील की. इसके लिए चिल्ला बॉर्डर से दिल्ली की ओर जाने वाली गाड़ियों को सेक्टर 14(A) फ्लाईओवर से होते हुए गोलचक्कर चौक होते हुए सेक्टर-15 होकर संदीप पेपर मिल चौक, झुण्डपुरा चौक से गन्तव्य को जोड़ा जाएगा.

ये भी पढ़ें: 27-28 फरवरी को खनौरी और शंभू बॉर्डर पर नेशनल लेवल की बैठक- किसान नेता

वहीं दूसरी ओर DND बॉर्डर से दिल्ली जाने वाले वाहन फिल्मसिटी फ्लाईओवर से सेक्टर-18 होकर एलीवेटेड का प्रयोग कर गन्तव्य को जा सकेंगे. वहीं, कालिन्दी बॉर्डर से दिल्ली जाने वाले वाहन महामाया फ्लाई ओवर से सेक्टर-37 होकर गन्तव्य को जा सकेगा. इसके साथ ही यमुना एक्सप्रेस-वे का प्रयोग कर दिल्ली जाने वाला यातायात जेवर टोल से खुर्जा की ओर उतरकर जहांगीरपुर होकर गन्तव्य को जा सकेगा.

इसके साथ ही पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे से उतरकर सिरसा, परीचौक होकर दिल्ली जाने वाला यातायात सिरसा पर न उतरकर दादरी, डासना होकर गन्तव्य को जा सकेगा. वहीं, NH-91 का प्रयोग कर गाजियाबाद, दादरी से बुलन्दहशर होकर जाने वाला यातायात गाजियाबाद से हापुड़ होकर गन्तव्य को जा सकेगा. इसके साथ ही आपातकालीन वाहनों को डायवर्जन के दौरान सुरक्षित गन्तव्य की ओर भेजा जायेगा. वहीं, यातायात असुविधा उत्पन्न होने पर यातायात हेल्पलाइन नम्बर 9971009001 पर सम्पर्क कर किया जा सकता है.

INPUT- Vijay Kumar

Trending news