Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख पुलिस ने एक आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. आरोपी ने शुक्रवार को एक नाबालिग लड़की का अपहरण करने की कोशिश की थी. लड़की ने आरोपी की बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई थी जिसमें उसे चोटें भी लगी थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

19 अक्टूबर की है घटना
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि 19 अक्टूबर को थाना बिसरख पुलिस रोजा जलालपुर बॉर्डर के पास चेकिंग कर रही थीय. इसी दौरान पुलिस टीम को गोपनीय सूचना प्राप्त हुई कि 18 अक्टूबर को नाबालिग लड़की का अपहरण करने का प्रयास करने वाला आरोपी अनुज थाना क्षेत्र के निर्माणाधीन 6 प्रतिशत प्लाट एरिया में छिपा हुआ है, जिस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए आरोपी की तलाश शुरू की. पुलिस टीम द्वारा घटना में इस्तेमाल मोटरसाइकिल को सड़क पर खड़ा देखकर आरोपी की तलाश कर रही थी.


ये भी पढ़ें: Chhath 2024: 36 KM में नाला बन जाती है यमुना नदी! पूर्वाचलियों का दर्द- कैसे होगा छठ


पैर में लगी गोली
पुलिस से घिरे आरोपी ने एक निर्माणाधीन मकान की दीवार से पुलिस टीम पर फायर कर दिया. पुलिस टीम द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में आरोपी अनुज (26) के पैर में गोली लगने से घायल हो गया. घायल बदमाश के कब्जे से एक अवैध तमंचा .315 बोर, 1 खोखा कारतूस और 1 जिंदा कारतूस बरामद हुए है.


स्कूल के पास की किडनैप की कोशिश
पुलिस पूछताछ में पता चला है कि 18 अक्टूबर को आरोपी को एक लड़की गोल्डन वैली स्कूल के पास मिली थी जो अपने स्कूल की तरफ जा रही थी, जिसको उसने बहला-फुसलाकर अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा लिया तथा वह उस लडकी को लेकर भागने लगा. लड़की के द्वारा मोटरसाइकिल रोकने के लिए कहे जाने पर उसने मोटरसाइकिल की स्पीड और तेज कर ली थी, लेकिन वह लड़की मोटरसाइकिल से कूद गई थी. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.
INPUT- IANS