Palwal Internet Service Banned: नूंह हिंसा को हुए आज सात दिन बीत चुके हैं. और सुरक्षा को लेकर आज भी पलवल में इंटरनेट की सेवाएं बंद हैं. जिला पुलिस के द्वारा यहां फ्लैग मार्च निकाला जा रहा और साथ ही जिला पुलिस अधीक्षक ने मौके पर जाकर हालातों का जायजा भी ले रहे हैं. वहीं बता दें कि पलवल में 7 अगस्त तक इंटरनेट सेवाएं बंद रहेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाईचारा, प्यार और अमन-शांति को कायम रखने के लिए पुलिस कर रही पैदल मार्च
नूह हिंसा के बाद से पलवल पुलिस लगातार अलर्ट मोड़ पर है. पुलिस जिले में लगातार पेट्रोलिंग और फ्लैग मार्च निकाल रही है.  रविवार को पलवल के एसपी  लोकेंद्र सिंह के नेतृत्व मे पुलिस ने अर्धसैनिक बलों की टुकड़ी एवं जिला पुलिस के जवानों के भारी पुलिस बल के साथ शहर पलवल में पैदल मार्च किया. इस दौरान एसपी ने सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया.  उन्होंने आपसी भाईचारा और शांति बनाए रखने के लिए जिलावासियों का धन्यवाद किया और उन्होंने कहा कि इसी तरह  भाईचारा, प्यार और अमन-शांति आगे भी कायम रखनी है. 


ये भी पढ़ें: Nuh Violence: नूंह में बुलडोजर एक्शन को गीता भुक्कल ने बताया गलत, ओवैसी ने कहा- असली मुजरिम बंदूक लेकर घूम रहे


 


दंगे फैलाने वालों के खिलाफ 19 मामले दर्ज, 5 गिरफ्तार 
एसपी ने पैदल मार्च के दौरान शहर पलवल में स्थित मुख्य बाजार के दुकानदारों से बातचीत कर उनसे सुरक्षा व्यवस्था के बारे पूछा. एसपी लोकेंद्र सिंह कहा कि जिला पलवल में स्थिति पूरी तरह से नियंत्रित व सामान्य है. कुछ असामाजिक तत्वों ने शांति भंग करने का प्रयास किया, उनके खिलाफ अलग-अलग पुलिस थानों में 19 मामले दर्ज किए जा चुके हैं और 5 आरोपियों को अरेस्ट कर जेल भेजा जा चुका है. दर्ज मामलों की गहनता से जांच के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है, आरोपियों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं और आरोपियों को जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा. एसपी ने आम जन से पुलिस सहयोग की अपेक्षा करते हुए शांति बनाए रखने की अपील की.


Input: RUSHTAM JAKHAR