कासिम खान/नूंह: भाजपा (BJP) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को लेकर विवादित बयान देने के मामले में आरोपी इरशाद प्रधान सालाहेड़ी को मेवात पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: राख को लेकर किसानों और पुलिस में छिड़ी रार, चले आंसू गैस के गोले, बरसीं लाठियां


पुलिस कप्तान वरुण सिंगला ने पत्रकारों को बताया कि इरशाद पर आरोप है कि उसने भाजपा नेत्री नूपुर शर्मा की जुबान काटकर लाने वाले को 2 करोड़ रुपये के इनाम देने की बात कही थी. उसका यह विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ गुरुवार को मुकदमा दर्ज किया था. शुक्रवार को इरशाद प्रधान को गिरफ्तारी कर लिया गया.


ये भी पढ़ें: दिल्ली में बनेगा देश का पहला ई-वेस्ट ईको पार्क, क्या है केजरीवाल सरकार की प्लानिंग?


पुलिस कप्तान वरुण सिंगला ने कहा कि मेवात जिला हमेशा से अमन और शांति के लिए जाना जाता है. दोनों समुदाय के लोग यहां आपस में मिलजुल कर रहते हैं. उन्होंने कहा कि कोई विवादित और भड़काऊ बयान से इलाके का माहौल खराब न हो, इसे लेकर आज भी धर्म गुरुओं के साथ बैठक की गई है. उन्होंने कहा कि बकरीद का त्योहार नजदीक है. इसकी बधाई देते हुए पुलिस कप्तान ने कहा कि हम शांति के साथ खुशी से त्योहार मनाएं. कानून व्यवस्था का पालन करें. बकरीद के पर्व को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है.


WATCH LIVE TV