Mohammed Shami: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इस समय काफी कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं. खासकर जब से शमी की टीम एंट्री हुई है , तब से भारतीय टीम के गेंदबाजों के कुछ तेवर अलग से नजर आ रहे हैं.  इसी बीच भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर को लताड़ लगाई है. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर  ने  BCCI और ICC पर बड़े आरोप लगाए थे. उन्होंने आरोप लगाते हुए ये कहा था कि  BCCI और ICC भारतीय टीम के तेज गेंदबाजों को अलग गेंद देते हैं, जिससे गेंद ज्यादा स्विंग होती है. इसको लेकर मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर उन्हें जमकर लताड़ा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हसन रजा ने कही ये बड़ी बातें
एक शो के दौरान पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर हसन राजा ने कहा था कि जिस तरह से मोहम्मद सिराज और शमी गेंद को स्विंग करा रहे थे. ऐसा लग रहा था कि  BCCI और ICC ने उन्हें दूसरी पारी में कोई अलग गेंद देती है. इसका इंस्पेक्शन जरूर किया जाना चाहिए. गेंद को ज्यादा स्विंग कराने के लिए उस पर एक लेयर एक्स्ट्रा सेटिंग हो सकती है. इसके बाद मोहम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हसन रजा को जवाब दिया है.


ये भी पढ़ें: Vastu Tips: दिवाली के मौके पर ये पौधे चमका सकते हैं आपकी किस्मत, होगा धन लाभ


शमी ने दिया करारा जवाब 
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कहा, 'शर्म करो यार, गेम पर फोकस करो न कि फालतू बकवास पर. कभी तो दूसरे की सक्सेस को एंजॉय किया करो. छि! यार ये आईसीसी वर्ल्ड कप है. आपका लोकल क्रिकेट टूर्नामेंट नहीं है या आप कभी प्लेयर ही थे . वसीम भाई ने अच्छे से समझाया था फिर आपको अपने खिलाड़ी  वसीम अकरम पर यकीन नहीं हैं, लेकिन जनाब आप तो अपनी तारीफ करने में लगे हैं.


वसीम अकरम ने दिया था ये बयान
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने हसन रजा को लेकर कहा था कि में पिछले कुछ दिनों से यही पढ़ता आ रहा हूं, लेकिन जो उनसे सुना है. ये सब सुनने में मजाक जैसा लगता है. दुनिया के सामने हमारा मजाक मत बनाओ. इन चीजों को अपने पास ही रखो.