Palwal Liquor Crime: पलवल में 50 लाख की शराब जब्त, आरोपी तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1860275

Palwal Liquor Crime: पलवल में 50 लाख की शराब जब्त, आरोपी तस्कर गिरफ्तार

Palwal Liquor Crime: एडिशनल एसपी जसलीन कौर ने बताया की डिटेक्टिव स्टाफ पलवल टीम को यह चौथी बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. इससे पहले डिटेक्टिव स्टाफ ने 1050 अंग्रेजी शराब की पेटियां, 700 एवं 800 अंग्रेजी शराब की पेटियों को पकडने में कामयाबी हासिल की है. 

Palwal Liquor Crime: पलवल में 50 लाख की शराब जब्त, आरोपी तस्कर गिरफ्तार

Palwal Liquor: पलवल डिटेक्टिव स्टाफ ने ट्रॉला पर रखे कंटेनर मे छुपाकर लाई जा रही करीब 50 लाख रुपए की कीमत की 528 अंग्रेजी शराब की पेटियां सहित एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

करीब 50 लाख का शराब जब्त
एडिशनल एसपी जसलीन कौर ने बताया की डिटेक्टिव स्टाफ पलवल टीम को यह चौथी बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. इससे पहले डिटेक्टिव स्टाफ ने 1050 अंग्रेजी शराब की पेटियां, 700 एवं 800 अंग्रेजी शराब की पेटियों को पकडने में कामयाबी हासिल की है. ASP ने बताया कि डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज हनिस खान अपनी टीम के साथ केएमपी गस्त पर मौजूद थे. तभी उन्हें सूचना प्राप्त हुई कि राजस्थान नंबर के कंटेनर में कोटपुतली (राजस्थान) से उत्तरप्रदेश के दादरी में अवैध शराब भरकर जा रही है. यह कंटेनर केजीपी से थोड़ी देर में गुजरने वाला है. उन्होंने तुरंत मौके पर नाकाबंदी कर दी. कुछ ही देर बाद उन्हें बताया गया कंटेनर आता हुआ दिखाई दिया. उन्होंने चालक को कंटेनर रोकने का इशारा किया, जिस पर चालक कंटेनर को रोककर भागने लगा. कड़ी मशक्कत के बाद उनकी टीम ने चालक को काबू कर लिया. 

ये भी पढ़ें: Gurugram Traffic: G20 सम्मेलन के लिए गुरुग्राम में हुआ रूट डायवर्जन, जान लें नए रास्तें

 

चालक नहीं दिखा सका कोई कागजात 
टीम ने चालक से नाम पूछा तो उसने अपना नाम कोटपुतली (राजस्थान) के भांकरी का रहने वाला पूरणमल पुत्र सूरजमल बताया. उन्होंने चालक से सामान के बारे में कागजात मांगा तो उसनने एक कंपनी का बिल पेश किया. यह बिल जांच में फर्जी निकला. इसके बाद पुलिस टीम ने ट्रॉला पर रखे कंटेनर की जांच की तो उसमें शराब भरी हुई थी. कंटेनर में 150 पेटी बोतल मार्का ROYAL STAG 189 पेटी बोतल मार्का MCDOWELLS NO-1, 45 पेटी बोतल मार्का MAGIC MOMENTS शराब अंग्रेजी व 144 पेटी कन्नी बीयर मार्का TUBORG जो कुल शराब की 528 पेटियां भरी हुई थी. शराब की कीमत करीब 50 लाख है. एएसपी जसलीन कौर के अनुसार पुलिस ने शराब की पेटियों सहित कंटेनर को अपने कब्जे में ले लिया है. आरोपित चालक को गिरफ्तारकर चांदहट थाना में मुकदमा दर्ज करवाया गया है. चालक को पुलिस पूछताछ के लिए कोर्ट से रिमांड पर लेगी ताकि शराब तस्करी में शामिल अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जा सके.

INPUT- RUSHTAM JAKHAR

Trending news