Palwal Crime: मंदिर ले जाने के बहाने से महंत ने दिल्ली की महिला से किया दुष्कर्म और बनाया वीडियो, 2 साल तक ब्लैकमेल कर किया गंदा काम
Advertisement

Palwal Crime: मंदिर ले जाने के बहाने से महंत ने दिल्ली की महिला से किया दुष्कर्म और बनाया वीडियो, 2 साल तक ब्लैकमेल कर किया गंदा काम

Palwal Crime News: घरेलू परेशानी से पीड़ित महिला से शनिदेव धाम कोकिलावन धाम के कथित महंत ने वीडियो बनाकर दो साल तक दुष्कर्म किया. अब आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पीड़िता ने पलवल एसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

Palwal Crime: मंदिर ले जाने के बहाने से महंत ने दिल्ली की महिला से किया दुष्कर्म और बनाया वीडियो, 2 साल तक ब्लैकमेल कर किया गंदा काम

Palwal Crime News: पलवल जिले की बहीन थाना पुलिस ने कोर्ट के इस्तगासा पर कोकिलाधाम के तथा कथित महंत के खिलाफ रेप करने और जान से मारने की धमकी देने के केस दर्ज किया. मगर 2 महीने बीत जाने के बावजूद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर पीड़िता ने पलवल एसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

अपनी घरेलू परेशानी को लेकर यूपी के कोकिलावन धाम पहुंची दिल्ली की युवती के साथ वहां के महंत द्वारा 2 साल तक दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाई. इसी के साथ जान से मारने की  बहीन थाना पुलिस ने जब केस दर्ज नहीं किया तो पीड़िता को कोर्ट में इस्तगासा लगाना पड़ा. जिसके बाद आरोपी महंत और उसके चालक के खिलाफ रेप समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज हुआ. मगर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पीड़िता दर-दर न्याय की गुहार लगातकर उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रही है.

पीड़िता का कहना है कि मामले को दो महीने बीतने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. उन्हें आरोपियों की तरफ से धमकियां मिल रही हैं, जिसके बाद न्याय की गुहार लेकर वह पुलिस कप्तान के पास आई हैं. दिल्ली की निवासी पीड़िता ने बताया कि वह अपनी घरेलू परेशानी को लेकर मथुरा के कोकिलावन धाम आई थी. जहां उसकी मुलाकात जानकीदास नामक महंत से हुई, जिसने अपने आप को शनिदेव धाम कोकिलावन धाम का महंत बताया. उसने महिला को सांत्वना दी कि भगवान की भक्ति में आस्था रखने से सब दुख दूर हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें: नवरात्रि के 7वें दिन कालकाजी मंदिर में उमड़ी लाखों भक्तों की भीड़, नहीं हुए दर्शन

महिला का आरोप है कि 18 जून 2021 को जानकीदास अपनी फोरचूनर गाड़ी में ड्राइवर संजू के साथ बहीन गांव स्थित माता के दर्शन कराने की बात कहकर अपने साथ ले गए, लेकिन जब गाड़ी होडल-नूंह रोड़ पर पहुंची तो ड्राइवर ने गाड़ी को लोहिना गांव की तरफ मोड़ दिया. पीड़िता के पूछने पर महंत ने कहा कि गांव का रास्ता यहीं है. कुछ आगे चलते ही महंत जानकीदास ने उसे खाने के लिए प्रसाद के रूप में मिठाई दी. जिसको खाते ही वह बेहोश हो गई. जब उसे होश आया तो उसके व मंहत के शरीर पर कपड़े नहीं थे. मंहत ने उसके साथ सडक किनारे गाड़ी खड़ी करके दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो व वीडियो बना लिया. 

जब महिला ने इसका विरोध किया तो मंहत और उसके ड्राइवर ने अवैध हथियार निकालकर उसे जान से मारने व ब्लैकमेल करने की धमकी देते हुए उसे होडल हाईवे पर गाड़ी से उतारकर चले गए.  पीड़िता ने डर के कारण इस बारे में किसी को नहीं बताया. जिसके बाद आरोपी उसे ब्लैकमेल कर दो साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. पीड़िता ने बताया कि जब वह उनके अत्याचारों से तंग आ गई और मरने को तैयार हो गई तो उसने इसकी शिकायत बहीन थाना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

जब पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो उसने न्याय के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया. कोर्ट के आदेश पर 17 फरवरी को बहीन थाना पुलिस ने आरोपी मंहत जानकीदास चेला व उसके चालक संजू के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया. मगर अभी तक पुलिस इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं कर सकी. महिला ने बताया कि अदालत के आदेश पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन दो महीने बीतने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. आरोपियों की तरफ से उन्हें धमकियां मिल रहीं हैं न्याय की मांग को लेकर वह दर-दर की ठोकरें खा रही है, लेकिन उन्हें पुलिस से न्याय की उम्मीद नजर नहीं आ रही इसी को लेकर वो आज पुलिस कप्तान के पास आईं हैं.

वहीं जब इस बारे में डीएसपी सुरेश भड़ाना से बात कि तो उनका कहना था कि बहीन थाने में एक युवती की शिकायत पर मंहत जानकीदास चेला व संजू के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने व आईटी एक्ट के तहत फरवरी माह में मुकदमा दर्ज किया गया था. जिसकी जांच चल रही है, जांच पूरी होने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

INPUT: RUSHTAM JAKHAR

Trending news