Palwal: मोहना मार्ग पर डाडोता गांव के मोड़ के पास नीलगाय को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. दुर्घटना में कार में सवार चार दोस्तों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है मृतकों में दो युवक अलावलपुर गांव के व एक युवक जनौली गांव का रहने वाला था. वहीं घायल युवक भी अलावलपुर गांव का ही रहने वाला है. चांदहट थाना पुलिस ने मृतकों के परिजनों के बयान पर 174 सीआरपीसी की कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीलगाय को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा 
चांदहट थाना प्रभारी दलबीर सिंह के अनुसार, देर शाम अलावलपुर का 20 वर्षीय पुनीत, 20 वर्षीय हन्नी व जनौली गांव निवासी 21 वर्षीय विपिन कार से फरीदाबाद से मोहना गांव होते हुए अलावलपुर गांव आ रहे थे. गाड़ी को पुनीत चला रहा था, लेकिन जैसे ही उनकी कार डाडोता गांव के मोड़ पर पहुंची तो अचानक एक नीलगाय उनकी गाड़ी के सामने आ गई. नीलगाय को बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई. हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए. जिससे कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत गई व एक ही हालत गंभीर है. 


ये भी पढ़ें: Delhi Metro: दिल्ली में लाजपत नगर से साकेत जी ब्लॉक और इंद्रलोक से इंद्रप्रस्थ तक बनेंगे 8 इंटरचेंज स्टेशन


दुर्घटना को देख वहां आस पास के लोग एकत्रित हो गए और उन्हें आनन-फानन में कार से बाहर निकाल कर उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल भिजवा दिया. जिला नागरिक अस्पताल में चिकित्सकों ने पुनीत, हन्नी व विपिन को मृत घोषित कर दिया. उसका एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है. पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर तीनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया.
Input: Rushtam Jakhar