Palwal News: पुराना सोहना चौक पर पर पुलिस बूथ से मात्र 10 कदम की दूरी पर बनी मोबाइल की दुकान से हथियार के बल पर बदमाश मोबाइल लूटकर ले गए. पुलिस ने इस मामले में नामजद सहित तीन के खिलाफ लूट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहर में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद है, इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि पुलिस बूथ से मात्र 10 कदम की दूरी पर बदमाश लूट की वारदात को अंजाम दे रहे होते हैं, लेकिन बूथ पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों को खबर तक नहीं लगती है. 


ये भी पढ़ें: Parliament Security Breach: संसद सिक्योरिटी ब्रेक मामले में जींद पहुंची दिल्ली पुलिस, नीलम के घर में की पूछताछ


 


लूट का पूरा मामला सोहना चौक पर बनी एक मोबाइल की दुकान का है. पंचवटी कॉलोनी निवासी राहुल भारद्वाज ने दी शिकायत में कहा है कि उसने जिला नागरिक अस्पताल के निकट मोबाइल फोन की दुकान खोली हुई है. वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था, तभी उसकी दुकान पर दो युवक आए दोनों युवकों ने उसे फोन दिखाने के लिए कहा. दोनों युवकों ने उससे तीन महंगे फोन निकलवा लिए. उसके बाद आरोपी उसे तीन महंगे फोन को खरीदने की बात करने लगे.


इस दौरान एक नकाबपोश युवक दुकान के अंदर आ गया. बदमाश ने आते ही उस पर बंदूक तान दी. इसके बाद जो दो युवक पहले दुकान में फोन देख रहे थे और जो नकाबपोश आया था तीनों महंगे फोनों को लूट कर फरार हो गए. पीड़ित ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी युवकों ने उसकी तरफ जान से मारने की नीयत से बंदूक ताने रखी, जिसके चलते पीड़ित चुप रहा और आरोपी युवक हथियार के बल पर उसके फोनों को लूट कर फरार हो गए.


इसके बाद पीड़ित ने इसकी तुरंत सूचना शहर थाना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की और फुटेज देखने के बाद उक्त युवकों की पहचान की गई तो एक युवक गढ़ी पट्टी होडल निवासी सौरभ व दूसरे का नाम बंटी बताया गया. पुलिस ने दो नामजद सहित तीन के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपियों के ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही है.


Input: Rushtam Jakhar