पानीपतः पानीपत में एक बार फिर गटर की सफाई करते हुए 2 कर्मचारियों की मौत हो गई. पानीपत बरसात रोड पर नगर निगम के गटर की सफाई करने उतरे 2 कर्मचारियों की गटर में गैस बनने से मौत हो गई, जिनमें से एक कर्मचारी दूसरे को बचाने के लिए जैसे ही गटर में उतरा गैस से बेहोश हो गया. इसके बाद उसको होश नहीं आया. मौके पर लोगों ने कर्मचारियों को गटर से बहार निकाला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेकिन, मौके पर मौजूद लोग कर्मचारी, प्रशासन व ठेकेदार की लापरवाही से हुए हादसे का कारण बता रहे हैं. क्योंकि गटर की सफाई के दौरान कोई भी सुरक्षा के इंतजाम नहीं किए गए थे. कर्मचारी रमनित व विपिन ने बताया कि गटर की सफाई के दौरान 2 कर्मचारियों की मौत हो गई है, जिनमें से एक कर्मचारी जब दूसरे को बचाने के लिए जैसे ही गटर में उतरा तो उसका पैर फिसल गया, लेकिन गटर में गैस अधिक होने के कारण वह बेहोश हो गया.


ये भी पढ़ेंः महिला की खूबसूरती पर आया SHO का दिल, इस बहाने दुष्कर्म कर बनाया वीडियो


उन्होंने आगे बताया कि जब उसे बाहर निकाला गया तो वह होश में नहीं था. नगर निगम का यह 20 फुट गहरा गटर था, जिसकी सफाई के लिए कर्मचारियों को वहां बुलाया गया था. उन्होंने बताया कि सफाई का ठेका निगम ने ठेकेदार को दिया था. उन्होंने कहा कि दमकल विभाग प्रशासन व ठेकेदार की पूरी तरह से लापरवाही है. क्योंकि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं किए गए थे.


वही तहसील कैंप थाना SHO फूल कुमार ने बताया कि गटर की सफाई के दौरान दो लोगों की मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि पानीपत में गटर की सफाई के दौरान पहले भी कई हादसे हो चुके हैं. उसके बावजूद भी प्रशासन व नगर निगम सुरक्षा के इंतजाम नहीं करता है.


(इनपुटः राकेश भयाना)