वार्ड के अंदर से नवजात को ले गया कुत्ता, नोंचकर खा गया, सोता रहा अस्पताल प्रशासन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1236173

वार्ड के अंदर से नवजात को ले गया कुत्ता, नोंचकर खा गया, सोता रहा अस्पताल प्रशासन

जांच अधिकारी एएसआई विनोद ने बताया कि कैराना निवासी महिला डिलीवरी के लिए एडमिट हुई थी. जहां रात को लगभग 8:00 बजे के बाद बच्चा अपनी दादी के पास लेटा हुआ था, जिसे कुत्ता उसे उठाकर ले गया. 

शहर के 13-17 सेक्टर के एक निजी अस्पताल की लापरवाही है मामला

राकेश भयाना/पानीपत: हरियाणा के पानीपत से एक निजी अस्पताल की भयंकर लापरवाही का मामला सामने आया है. यहां एक अस्पताल से एक नवजात को आवारा कुत्ते उठा ले गए, उसे नोंचकर खा लिया. बच्चे की मौत हो गई है. उसका बचा-कुचा शव मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है. मामला शहर के पॉश एरिया के अंसल सुशांत सिटी स्थित एक नीजि अस्पताल का है. 

शहर के 13-17 सेक्टर के एक निजी अस्पताल की लापरवाही है. बताया जा रहा है कि बच्चे का जन्म दो दिन पहले हुआ था. बीती रात परिजन बच्चे के साथ अस्पताल के वार्ड में सो रहे थे, तभी एक आवारा कुत्ता बच्चे को मुंह में दबोचकर ले गया. कुछ देर बाद जब परिजनों की आंख खुली तो बच्चे को ना पाकर उसकी तलाश में जुट गए. बच्चे को ढूंढते हुए परिजन अस्पताल के बाहर पहुंचे तो देखा कि एक कुत्ते ने नवजात को अपने मुंह में दबोचा हुआ है. परिजनों ने किसी तरह बच्चे को कुत्ते से छुड़वाया और उसे तुरंत अस्पताल में वापस ले गए. जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. बच्चे के शव को अभी सिविल अस्पताल में रखा गया है.

पति ने पत्नी के लिए कही ऐसी बात, गुस्साए साले ने जीजा का उड़ा दिया सिर

इस मामले में जांच अधिकारी एएसआई विनोद ने बताया कि कैराना निवासी महिला डिलीवरी के लिए एडमिट हुई थी. जहां रात को लगभग 8:00 बजे के बाद बच्चा अपनी दादी के पास लेटा हुआ था, जिसे कुत्ता उसे उठाकर ले गया. हमने परिवार से पूछने की कोशिश लेकिन इस मामले में बच्चे के परिजन कुछ भी नहीं बोल रहे हैं. इस मामले में अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही सामने आई है.

धार्मिक भावनाएं नूपुर और नवीन ने भी भड़काईं, फिर मोहम्मद जुबैर ही क्यों अरेस्ट?

Watch Live TV

Trending news