IPL 2024: पापा बेचते थे पान, आईपीएल ने रातों रात इस खिलाड़ी को बना दिया करोड़पति
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2032355

IPL 2024: पापा बेचते थे पान, आईपीएल ने रातों रात इस खिलाड़ी को बना दिया करोड़पति

Shubham Success Story: शुभम दुबे का बचपन काफी अभावों में बीता था. शुभम के पिता को क्रिकेट कीट खरीदने के पान बेचना पड़ा, लेकिन अब उनका अच्छा वक्त शुरु हो गया हैं और इससे वह काफी खुश भी हैं. 

 

 

 

IPL 2024: पापा बेचते थे पान, आईपीएल ने रातों रात इस खिलाड़ी को बना दिया करोड़पति

Shubham Dubey, IPL 2024 Auction: नागपुर के रहने वाले और घरेलू क्रिकेट में विदर्भ का प्रतिनिधित्व करने वाले शुभम दुबे (Shubham Dubey) को आईपीएल ने करोड़पति बना दिया है. शुभम दुबे के पिता अपने घर को चलाने के लिए पान बेचते थे, लेकिन शुभम दुबे रातों-रात करोड़पति बन गए. शुभम दुबे का बेस प्राइस 20 लाख रुपये था, लेकिन पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स की टीम ने शिवम दुबे 5 करोड़ 60 लाख रुपये की भारी भरकम रकम में खरीदा था. 

घर खरीदना चाहते हैं शुभम 
राजस्थान रॉयल्स ने शुभम दुबे को भारी भरकम रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया, जिसके बाद शुभम दुबे अतीत के संघर्षों को पीछे छोड़कर अपने परिवार के लिए वह नया घर खरीदने चाहते हैं. विदर्भ के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज शुभम दुबे ने  सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 185 के स्ट्राइक रेट से रन ठोके थे.

पान बेचते थे शुभम के पापा 
शुभम दुबे का बचपन काफी अभावों में बीता था. शुभम के पिता को क्रिकेट कीट खरीदने के पान बेचना पड़ा, लेकिन अब उनका अच्छा वक्त शुरु हो गया हैं और इससे वह काफी खुश भी हैं. शुभम ने रॉयल्स की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा,  मेरा परिवार मेरे लिए क्रिकेट किट खरीदने की स्थिति में नहीं था, लेकिन फिर भी मेरे पिता ने मेरे लिए किट खरीदी. उन्होंने मुझ पर किसी चीज के लिए दबाव नहीं डाला, जबकि हमारी घर के हालात अच्छे नहीं थे.

ये भी पढ़ें: New Year Party: न्यू ईयर सेलिब्रेट करने का बने रहो हो प्लान तो ये हैं दिल्ली-एनसीआर की बेस्ट डेस्टिनेशन

पिता ने पालने में किया था संषर्घ
29 साल के क्रिकेटर शुभम ने कहा कि मेरे पिता ने मेरे परिवार को पालने में काफी संषर्घ किया है. उन्होंने होटल नेजर के रूप में काम करने के अलावा रियल एस्टेट एजेंट का काम तक किया और पान का स्टॉल तक लगाया. दुबे ने कहा कि मेरा परिवार ही मेरी ताकत रहा है. मेरे भाई को घर चलाना पड़ता है ताकि मुझ पर कोई दबाव न रहे. मेरे माता पितान ने हमेशा से मेरा साथ दिया हैं. अब मैं उनकी हर खुशी देखना चाहता हूं. मैं परिवार के लिए सबसे पहले घर खरीदना चाहता हूं.
इनपुट: PTI

Trending news