Delhi Water Crisis: राजधानी दिल्ली में लोगों इस समय पानी की भीषण समस्या का सामना करना पड़ रहा है. इसी कड़ी में दिल्ली के पॉश कॉलोनी में से एक लाजपत नगर पार्ट 2 में कॉलोनीवासी पीने की पानी की भीषण समस्या से जूझ रहे हैं. यहां के स्थानीय लोगों का कहना है कि तकरीबन पिछले तीन दिनों से हमारे यहां जल बोर्ड का पानी नहीं आया है जिसके वजह से हमारा रहना खाना नहाना दुश्वार हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नहाने के लिए भी लोगों को खरीदना पड़ रहा है पानी 
लोगों का कहना है कि पहले जहां हमें सिर्फ पीने की पानी खरीदना पड़ता था. वहीं अब नहाने के लिए भी पानी खरीदना पड़ रहा है रात के 2:बजे उठकर यह देखना पड़ता है कि पानी आया या नहीं आया. जिसके चलते पूरी रात हमें जागकर बितानी पड़ती है और सुबह ऑफिस भी जाना होता है. जिसको लेकर हमारे कॉलोनी के सभी लोग बहुत परेशान हैं. इसकी शिकायत हम लोगों ने कई बार जल बोर्ड के दफ्तर पर दी है इसके बावजूद हम लोगों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है.


ये भी पढ़ें: Delhi Water Crisis: दिल्ली में पानी को लेकर बढ़ता घमासान, कब होगा समाधान


शिकायतों पर नहीं हो रही कोई भी सुनवाई 
पानी की भीषण समस्या से हम लोग जूझ रहे हैं जबकि हम लोगों ने कई बार अपने जनप्रतिनिधि जो आम आदमी पार्टी से विधायक है मदनलाल उन्हें भी शिकायत दी है मगर सिर्फ झूठा वादा के सिवा हमें कुछ नहीं मिल पा रहा. अगर जल बोर्ड से पानी थोड़ा बहुत आ भी रहा है तो वह इतना गंदा है जिससे हम न तो नहा सकते हैं और ना ही पीने और खाने में इस्तेमाल कर सकते हैं. अब हमें समझ नहीं आ रहा कि आखिर हम जाएं तो कहां जाएं, जबकि हम लोग हर चीज सरकार को देने में आगे रहते हैं. चाहे वह टैक्स की बात हो या किसी और भी प्रकार की बात हो.
Input: Hari Kishor Saha