मनीष गुप्ता/नई दिल्ली: दिल्ली में एक कार्यक्रम में पहुचें बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने पीएफआई पर जमकर निशाना साधा. साक्षी महाराज ने कहा इस संगठन पर पांच साल के लिए नहीं बल्कि आजीवन प्रतिबंध लगा देना चाहिए. केंद्र सरकार के बैन के फैसले का उन्होंने स्वागत किया और पीएम मोदी की तारीफ भी की. उन्होंने पीएफआई की तुलना आरएसएस से करने वाले को करारा जवाब भी दिया. कहा कि आरएसएस राष्ट्रसेवा के लिए काम करता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र में स्थानीय निगम पार्षद शिखा राय और युवा भाजपा नेता करण बांका द्वारा आयोजित नवरात्रि कार्यक्रम में पहुंचे थे. यहां आते ही लोगों ने उनके स्वागत में नारे लगाए. उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने इस मौके पर कहा कि देश में जब से मोदी की सरकार आई है तब से धार्मिक कार्यक्रम और ज्यादा होने लगे हैं और हमें खुशी है कि देश सनातन संस्कृति सनातन धर्म को जान रहा है. 


फौजी के पिता पर किया रेप का फर्जी केस, अनिल विज ने महिला SPO को किया सस्पेंड


इस मौके पर बीजेपी सांसद ने विपक्षी दलों पर निशाना साधने से भी नहीं चूके. पीएफआई (Popular Front Of India) को लेकर उन्होंने कहा है कि जो पीएफआई देश के प्रधानमंत्री मोदी जी, योगी जी और भाजपा के बड़े-बड़े लोगों को मारने की प्लानिंग में शामिल था, उसके लिए 5 साल का बैन तो बहुत कम है, आजीवन बैन लगाना चाहिए. मैं सरकार से मांग करता हूं ऐसे संगठनों पर आजीवन बैन लगना चाहिए. पीएफआई की लिस्ट में मेरा भी नाम था, यह लोग मुझे भी मारना चाहते थे. उन्होंने कहा कि जो विपक्षी दल और लोग पीएफआई बैन का विरोध कर रहे हैं, उनके कनेक्शन की भी जांच होनी चाहिए. 


MCD Election: एमसीडी चुनाव के नए परिसीमन के ड्राफ्ट पर कांग्रेस ने क्यों आपत्ति जताई


वहीं स्थानीय पूर्व निगम पार्षद शिखा राय ने कहा है कि बहुत खुशी है कि उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज उनके माता रानी के भंडारे में पधारे, प्रसाद ग्रहण किया और लोगों को आशीर्वाद दिया. ग्रेटर कैलाश एम ब्लॉक मार्केट में हर वर्ष दोनों नवरात्रों पर भंडारे का आयोजन किया जाता है. यह भंडारा 9 दिनों तक चलता है. इस मौके पर उनके साथ युवा नेता करण बांका, ग्रेटर कैलाश मंडल अध्यक्ष नरेश चौधरी, बीजेपी नेता, स्थानीय और मार्केट एसोसिएशन के लोग मौजूद थे.