Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1998624
photoDetails0hindi

Cheapest Saree Markets in Delhi: दिल्ली के इन 5 मार्केट में सबसे सस्ते दाम में मिलती हैं डिजाइनर साड़ियां

Famous Saree Markets in Delhi: शादियों के सीजन की शुरुआत हो चुके हैं, ऐसे में अगर आप भी अपने बजट को ध्यान में रखते हुए शॉपिंग करना चाहते हैं तो ये आर्टिकल आपके काम का है. आज हम आपको दिल्ली के ऐसे 5 मार्केट के बारे में बताएंगे, जहां आप अच्छे डिजाइन और लेटेस्ट ट्रेंड की साड़ी खरीद सकते हैं. इसके लिए आपको ज्यादा पैसे भी खर्च करने की जरूरत नहीं है. 

 

चांदनी चौक

1/5
चांदनी चौक

चांदनी चौक के बिना शादी की शॉपिंग अधूरी है, आप यहां डिजाइनर लहेंगे के साछ ट्रेंडी साड़ियां भी खरीद सकते हैं. यहां पर खरीदारी करने के लिए आपकी बार्गेनिंग स्किल काफी अच्छा होनी चाहिए.

 

करोल बाग मार्केट

2/5
करोल बाग मार्केट

शादियों की शॉपिंग के लिए करोल बाग मार्केट भी बेहतर ऑप्शन है, यहां आप 500 रुपये में डिजाइनर साड़ी खरीद सकती हैं. यहां पर आपको साड़ियों के सभी लेटेस्ट कलेक्शन मिल जाएंगे. 

 

रोहताश नगर मार्केट

3/5
रोहताश नगर मार्केट

अगर आप शादी के लिए साड़ियां खरीदना चाहती हैं तो शाहदरा मेट्रो स्टेशन के पास स्थित रोहताश मार्केट आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है. यहां आप 100 रुपये से 10,000 रुपये तक तक की साड़ियां खरीद सकते हैं. 

 

टैगोर गार्डन मार्केट

4/5
टैगोर गार्डन मार्केट

शादियों की शॉपिंग के लिए आप टैगोर गार्डन मार्केट जा सकते हैं, यहां आपको 200 रुपये से 20 हजार रुपये तक की साड़ियां मिल जाएंगी. अगर आप ज्यादा भीड़भाड़ वाली जगह पर नहीं जाना चाहते तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है. 

 

लक्ष्‍मी नगर मार्केट

5/5
लक्ष्‍मी नगर मार्केट

अगर आप साड़ियों के यूनिक कलेक्शन की तलाश में हैं तो लक्ष्‍मी नगर मार्केट आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हैं. यहां आपको बेहद कम दाम में बॉलीवुड स्टाइल की साड़ियां मिल जाएंगी.