Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि के तीसरे दिन इन 5 राशियों पर बरसेगी मां चंद्रघंटा की कृपा, जानें सभी अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 11 April 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 11 अप्रैल 2024 वीरवार और नवरात्रि का तीसरा दिन है. आइए जानते है कि किस राशि का दिन कितना खास और सामान्य रहेगा. जानें सभी राशियों का भविष्यफल.

1/12

मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा. लव लाइफ में फोकस करें, प्यार को लेकर खास गिफ्ट मिल सकता है. काम को लेकर सावधानी दें, किसी तरह के विवाद से दूर रहें. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा और साथ ही काम को लेकर प्रशंसा होगी. वहीं आत्मविश्वास के चलते काम में लाभ हासिल होगा. किसी से विवाद न करें और अपने काम पर फोकस करें. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन शुभ रहेगा और साथ ही लव लाइफ में मधुरता आएगी. किसी से मदद लेनी पड़ सकती है. वहीं विदेश यात्रा पर जाने का भी प्लान बन सकता है. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन आपके जीवन में खास रहेगा. किसी तरह की परेशानी की सामना नहीं करना पड़ेगा और साख ही सेहत में सुधार आएगा. मन को शांत रखने का प्रयास करें.

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन सामान्य रहेगा. काम को लेकर संतुलन बनाकर चले, जिससे कि निजी जिंदगी में परेशानी का सामना न करना पड़े. वहीं  तरक्की करने का प्रयास करें और सावधानी से फैसले लेने की जरूरत है. 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन तनाव से भरा रहेगा. कामकाजी औप पर्सनल लाइफ दोनों में ही परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. सेहत पर ध्यान दें और अपने से किसी बड़े का आशीर्वाद लेकर ही जरूरी काम करें. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)- आज का दिन सामान्य रहेगा. पॉजिटिव रहें और साथ ही अपने आसपास भी ऐसा माहौल बनाएं. अपने काम को लेकर किसी से अंजान से मदद लेने की कोशिश न करें. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन प्यार को लेकर बेस्ट रहेगा. लाइफ में किसी खास कि एंट्री होगी और साथ ही जीवन में जरूरी बदलाव आएंगे. जिम्मेदारियां भी बढ़ने वाली है.   

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा और साथ ही दूसरों को लेकर आपके मन में परेशानी उत्पन्न हो सकती है. किसी से मदद लेनी या किसी की मदद करने की अवसर मिलेगा. काम को लेकर लाभ होगा. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन खास रहेगा, लेकिन दिन महत्वपूर्ण भी रहेगा. अपने काम को प्राथमिकता दें, जिससे कि किसी तरह का परेशानी न हो. मन को शांत रखकर काम करने से सफलता हासिल होगी. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन सामान्य रहेगा, लेकिन जीवन में आ रही परेशानियां खत्म होगी. घर में खुशी का माहौल रहेगा और साथ ही धर्म-कर्म के काम में मन लगेगा.  

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. अच्छे मौके की तलाश खत्म होगी और सभी इच्छाएं पूरी हो सकती है. सावधानी बरतने की जरूरत है. मन को शांत रखकर और पॉजिटिविटी के साथ काम करें.