Aaj Ka Rashifal: इन 7 राशियों पर बरसेगी भगवान हनुमान की खास कृपा, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 15 October 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 15 अक्टूबर मंगलवार का दिन है और साथ ही अश्विन माह के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 14 Oct 2024-10:43 pm,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन अच्छा रहेगा और साथ ही खास निर्णय लेंगे. पुराने रुके हुए सभी काम पूरे होंगे. धन लाभ होगा और किसी से पैसा नहीं लें. कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन खास रहेगा. व्यापार में लाभ होगा और सफलता मिलेगी. पुराने कामों क पूरा करेंगे और समझेदारी से किए गए काम में लाभ होगा. मान-सम्मान बढे़गा. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन अच्छा रहेगा और भाग्य साथ देगा. रुके हुए काम शुरू करेंगे. शुभ काम होंगे और सेहत अच्छी रहेगी. जीवन में खास समय बिताएंगे. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन अच्छा रहेगा और चिंता से मुक्त रहेंगे. आर्थिक स्थिति में बदलाव होगा और साथ ही यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा. जरूरी काम संभल कर करें. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन सामान्य रहेगा. लेनदेन को लेकर खास रहेगा. समझदारी से काम करें. लेनदेन के मामलों से दूर रहें. सावधानी बरतने की जरूरत है. नया काम शुरू कर सकते गैं.

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन शुभ रहेगा और साथ ही खुशखबरी मिलेगी. खास लोगों से मुलाकात होगी. नए संबंध बनेंगे. काम में बदलाव होंगे. करियर को लेकर खास ध्यान दें. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन सामान्य रहेगा औक साथ ही मेहनत से किए गए काम में सफलता हासिल करेंगे. मेहनत का फल मिलेगा और शांति और धैर्य से काम करें. पुराने रुके काम करें. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन अच्छा रहेगा. सपनों को पूरा करें और साथ ही पारिवारिक मामलों दिलचस्पी बढ़ सकती है. परिजनों का साथ मिलेगा. नौकरी और काम पर ध्यान दें. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन खास रहेगा, जल्दबाजी में किए गए काम से नुकसान हो सकता है. बाहर घूमने का प्लान बन सकता है. व्यापार में लाभ होगा. शुभ समाचार मिलेंगे. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का जिन सावधानी बरतने के लिए जरूरी है. वहीं नकारात्मक विचार मन में आ सकते हैं. धन लाभ होगा और साथ ही करियर को लेकर खास ध्यान दें. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन सामान्य रहेगा. जमीन और प्रोपर्टी को लेकर लाभ होगा और नई योजना को लेकर काम करें. अधिकारियों से बेहतर संबंध बनाकर रखें. फल की प्राप्ति होगी. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन सामानय रहेगा और जल्दबाजी में लिए गए फैसलों से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. निजी जीवन खास रहेगा. मन को शांत रखकर काम करें. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link