Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2340796
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: इन 6 राशि के जातकों का चमकेगी किस्मत, भगवान विष्णु का मिलेगा आशीर्वाद

Aaj Ka Rashifal 18 July 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है.  यह आषाढ़ का महीना है और 18 जुलाई 2024 वीरवार का है. आइए जानते है आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहेगा. जानें सभी राशि के जातक अपना भविष्यफल.

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहेगा. सेहत में सुधार होगा, लेकिन काम को लेकर मानसिक तनाव हो सकता है. अपने खर्चों पर कंट्रोल करने की जरूरत है. 

 

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन वृषभ राशि के लोगों के लिए अच्छा साबित हो सकता है. अपने काम को लेकर तनाव ने लें. मन लगाकर काम करें और साथ ही किसी तरह की स्किल सीखने से लाभ होने की संभावना है. 

 

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. ट्रिप पर जाने का प्लान बन सकता है, जिसके लिए खर्चे  को लेकर आपको सावधानी बरतने की जरूरत है. सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. 

 

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन आपका सामान्य रहेगा. पुरानी बातों को लेकर तनाव हो सकता है, धार्मिक कामों में मन लगाएं, जिससे शांति मिलेगी, काम को लेकर योजना बनाकर काम करें. 

 

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. काम को लेकर अपनी जिम्मेदारी पूरी तरह निभाएं, लेकिन किसी तरह की परेशानी आने पर अधिकारी से सलाह लेकर ही काम करें. 

 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. काम में इजाफा होगी, बिजनेस कर रहे लोगों को धन लाभ होगा और कार्य में वृद्धि होगी. सरकारी काम और रुके हुए काम पूरे होने की संभावना है. 

 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन सामान्य रहेगा. किसी तरह का काम करने से पहले अपने से बड़ों का आशीर्वाद लें. सेहत को लेकर तनाव न लें, किसी एक्सपर्ट से सलाह लेकर की जरूरी कदम उठाएं. 

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा, लेकिन उम्मीद पूरी न होने की संभावना है. मन को तनाव में पड़ने से दूर रखें और साथ ही अपनों से परेशानी के बारे में शेयर करें. 

 

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन एतिहात बरतने की जरूरत है, मन को शांत रखकर काम करें और किसी से उम्मीद न रखें. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और काम में वृद्धि होगी. 

 

मकर राशि (Capricorn)

10/12
मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. जरूरी फैसले लेने से पहले किसी से सलाह जरूर लें. परिवार के साथ यात्रा पर जाने का प्लानिंग कर सकते हैं, लेकिन छोटों की सेहत का ध्यान रखें. 

 

कुंभ राशि (Aquarius)

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन आपके लिए खुशी से भरा रहेगा. अपने करीबियों और परिजनों के साथ समय बिताएं. काम को लेकर ध्यान दें, जिससे की परेशानी आने पर तनाव न लेकर सूझबूझ से काम लें. 

 

मीन राशि (Pisces)

12/12
मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन आपका अच्छा रहेगा, पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी, शादी के लिए रिश्ता ढूढ रहे लोगों की तलाश भी खत्म हो सकती है. आज का दिन सबसे बेस्ट रहने वाला है, लेकिन सावधान रहने की जरूरत है.