Aaj Ka Rashifal: इस राशि पर बरसेगी भगवान विष्णु की असीम कृपा, जानें अपना भविष्यफल

Aaj Ka Rashifal 19 September 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 19 सितंबर 2024 गुरुवार का दिन है और साथ ही अश्विन माह की द्वितीया तिथी है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

रेनू अकर्णिया Wed, 18 Sep 2024-10:16 pm,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों का दिन खास रहेगा और शुभ समाचार भी मिलेंगे. सफलता हासिल होगी और धन लाभ भी होगा, लेकिन किसी बात को लेकर परेशानी भी हो सकती है. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज वृषभ राशि के जातकों का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है. परिस्थितियों को संभालने की भी क्षमता आएगी. नौकरी में तरक्की मिलेगी और काम में लाभ होगा.

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. काम को लेकर धैर्य बनाए रखने की जरूरत है और साथ ही घर में परिजनों की सेहत का ध्यान रखना होगा. रुके हुए काम पूरे होंगे और धन वापस मिलेगा. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज कर्क राशि के जातकों का दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा और साथ ही ऑफिस में सहकर्मियों का साथ मिलेगी. सफलता हासिल होगी और धैर्य से काम लें. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन शुभ रहेगा और धन लाभ होगा. रुके हुए कामों के लिए रास्ते खुल जाएंगे और बजट बनाकर काम करें. सेहत का ध्यान रखें और लाइफस्टाइल पर असर न होने दें.

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन कन्या राशि के लोगों के लिए शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा होने वाला है. वाणी पर संयम रखें और साथ ही परिजनों के साथ समय बिताएं. कारोबार में वृद्धि होगी. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन तुला राशि के लोगों के लिए खास रहने वाला है. आय में वृद्धि होगी और साथ ही व्यापार में सफलता हासिल होगी. मन को शांत रखकर काम करने से लाभ हासिल होगा. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए परेशानी भरा रहने वाला है, व्यापारियों को मुनाफा होगा, लेकिन नौकरीपेशा लोगों के संयम रखकर चलना होगा. परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का आपके लिए खास रहेगा और धन लाभ होगा. वहीं कई जातकों को उतार-चढ़ाव का भी सामना करना पड़ सकता है. सेहत का ध्यान रखें और नए अवसर का सही से इस्तेमाल करें. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन खास रहेगा और नौकरी में तरक्की से अवसर मिलेंगे. वहीं कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है, लेकिन परेशानी का भी सामना करना पड़ सकता है.  

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन सामान्य रहेगा, लेकिन कुंभ राशि के जातकों की पढ़ने में रुचि बढ़ेगी. धार्मिक कामों में मन लगेगा और आय में वृद्धि की संभावना है. किसी अंजान पर भरोसा न करें. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए खास रहेगा और साथ ही जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे. जरूरी कामों को समय से पूरा करें और वाणी पर ध्यान रखें. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link