Aaj Ka Rashifal: सावन में शिव के साथ बजरंग बली का भी मिलेगा साथ, इन 5 राशियों का चमकेगा भाग्य

Aaj Ka Rashifal 23 July 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज सावन महीने का दूसरा दिन यानी 23 जुलाई 2024 मंगलवार का दिन है. आइए जानते है आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहेगा. जानें सभी राशि के जातक अपना भविष्यफल.

रेनू अकर्णिया Mon, 22 Jul 2024-11:44 pm,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. नौकरी में दिन नॉर्मल रहेगा, लेकिन परिवार में खुशहाली आएगी. दोस्ती को लेकर सावाधान रहे, रिश्तों में खटास आ सकती है. गाड़ी खरीदने के योग बन रहे हैं. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन वृषभ राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. मेहनत का फल मिलेगा, जिससे लाभ मिलेगा. मगर काम को लेकर सावधानी बरतने की भी खास जरूरत है. अपने काम में आनंद लेकर करें. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- मिथुन राशि के जातकों का दिन अच्छा और खास रहेगा. शुभ काम होंगे और लाभ की प्राप्ति होगी. वहीं काम को लेकर अधिकारी से तारीफ सुनने को मिलेगी, लेकिन वाद-विवाद से दूर रहें. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज कर्क राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. नौकरी और व्यापार में लाभ होगा और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सामाजिक कामों मन लगेगा और सेहत भी अच्छी रहेगी. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन सिंह राशि के लोगों के लिए परेशानी भरा हो सकता है. जरूरी काम के लिए सावधानी बरतें और अपनी परेशानियां अंजान लोगों से साथ शेयर न करें. परिवार में शुभ काम होने की संभावना है. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज कन्या राशि के लोगों के दिन खास रहेगा. धन लाभ होगा, लेनदेन के मामले और निवेश में लाभ होगा. रिश्तों में मधुरता आएगी. सामाजिक कामों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन तुला राशि के लोगों के लिए सामान्य रहेगा. प्रोफेशनल लाइफ में सामान्यता बढ़ी रहेगी. नए काम की शुरुआत करेंगे, जिसके लिए योजना बनाकर काम करें. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन वृश्चिक राशि के लोगों के लिए खास रहेगा. आर्थिक लाभ होगा और साथ ही घूमने का प्लान बनेगा. घर में किसी खास के आगमन की आंशका है, लेकिन माहौल बिगड़ सकता है. 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन धनु राशि के लोगों के लिए शुभ रहेगा. मनचाहा परिणाम मिलेगा. छात्रों को खुशखबरी मिल सकती है. वहीं प्रॉपर्टी खरीदने की भी संभावना है. लेनदेन को लेकर सावधान रहें. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापार और नौकरी में बढ़ोतरी होगा और साथ ही धन लाभ भी होगा. परिवार को समय दें, रिश्तों में खटास आ सकती है. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन कुंभ राशि के लोदों के लिए सामान्य रहेगा. काम को लेकर बिजी रहेंगे और परिवार में जिम्मेदारियां भी बढ़ने वाली है. व्यापार में लाभ मिलेगा और मुनाफा होगा. मन को शांत रखने की जरूरत हैं. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा. सभी रुके हुए काम पूरे होंगे. साथ ही पुराने लेनदेन के मामले में सुलझेंगे. आय के नए स्त्रोत मिलेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link