Aaj Ka Rashifal: आज इन 8 राशियों पर रहेगी गणपति की कृपा, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 23 October 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 23 अक्टूबर बुधवार का दिन है और साथ ही कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 22 Oct 2024-10:49 pm,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन खास रहेगा. काम को लेकर सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और रिश्तों में मजबूती आएगी. लंबे समय से दोस्तों से मुलाकात नहीं हुई तो आज होगी. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन अच्छा रहेगा. आज कर्जों से मुक्ति मिलेगी और साथ ही घर में खास व्यक्ति का आगमन हो सकता है, प्रोपर्टी खरीद सकते हैं. परेशानी खत्म होगी. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन शुभ रहेगा. काम में तरक्की होगी. नए रिश्ते बनेंगे और नए लोगों से मिलने में दिलचस्पी बढ़ेगी. नौकरी में बदलाव आएगा. बिजनेस में तरक्की होगी और सेहत अच्छी रहेगी. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन लाभाकारी रहने वाला है. आर्थिक मामलो में भाग्य साथ देगा और साथ ही धन लाभ होगा. लंबी यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है. परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन परेशानी का सामा करना पड़ सकता है. निवेश को लेकर अच्छा रिटर्न नहीं मिलेगा. मन अशांत रहेगा और साथ ही विवाद हो सकता है. मन को शांत रखकर काम करें. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन खास रहेगा, जल्दबाजी में लिए गए फैसले में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. नई रणनीति बनाकर काम करें, लाभ होगा. धन संबंधी मामलों में परेशानी होगी. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन तनाव से भरा रहेगा. वाद-विवाद हो सकता है. बहस करने से बचें और मन को शांत रखकर काम करें. हेल्दी खाना खाएं और कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन अच्छा रहेगा. काम में अधिकारियों का साथ मिलेगा और मनचाहा काम करने से सफलता मिलेगी. शिक्षा के क्षेत्र में तरक्की होगी. जीवन में किसी खास की एंट्री हो सकती है. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन अच्छा रहेगा और साथ ही स्वास्थ्य अच्छी रहेगी. कर्ज से मुक्ति मिलेगी और धन लाभ होगा. बिजनेस में मुनाफा होगा और परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन शुभ रहेगा. नए प्रोजेक्ट को लेकर काम करेंगे और योजना बनाकर काम करने से लाभ होगा. वाद-विवाद से दूर रहें और साथ ही म मन को शांत रखकर काम करें. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन अच्छा रहेगा. बकाए धन की वापसी होगी और धन लाभ होगा. करियर में उचार-चढ़ाव होगा. लाइफ पार्टनर के साथ यात्रा पर जाने का प्लान बनेगा. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन शुभ रहेगा. प्रोपर्टी खरीद सकते हैं. लव लाइफ अच्छी रहेगी. रिश्तों में मधुरता आएगी और करियर में सफलता होगी. मेहनत का लाभ मिलेगा. गलतियों को सुधारेंगे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link