Shivpal Yadav: योगी सरकार का खत्म हो चुका इकबाल.. यूपी की कानून व्यवस्था पर शिवपाल यादव का बड़ा हमला
Advertisement
trendingNow12484109

Shivpal Yadav: योगी सरकार का खत्म हो चुका इकबाल.. यूपी की कानून व्यवस्था पर शिवपाल यादव का बड़ा हमला

अखिलेश यादव के चाचा और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए योगी सरकार पर करारा प्रहार किया.

Shivpal Yadav: योगी सरकार का खत्म हो चुका इकबाल.. यूपी की कानून व्यवस्था पर शिवपाल यादव का बड़ा हमला

UP By Election 2024: अखिलेश यादव के चाचा और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए योगी सरकार पर करारा प्रहार किया. अंबेडकरनगर के कटेहरी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में शोभावती वर्मा के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे शिवपाल यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज है ही नहीं. सूबे में लगातार हत्याएं हो रही हैं.

योगी सरकार का इकबाल पूरी तरह से खत्म हो चुका है..

शिवपाल यादव ने कहा कि योगी सरकार का इकबाल पूरी तरह से खत्म हो चुका है. भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूरी तरह से जनता का विश्वास खो चुकी है. शिवपाल यादव ने उपचुनाव में समाजवादी पार्टी और उसके सहयोगी इंडिया गठबंधन की जीत का बड़ा दावा किया. उन्होंने मिल्कीपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कहा कि चुनाव आयोग इस सीट पर जब फैसला लेगा, तब यहां चुनाव होगा. मुझे भरोसा है कि मिल्कीपुर सीट भी समाजवादी पार्टी ही जीतेगी.

अयोध्या की मिल्कीपुर सीट पर चुनाव नहीं होंगे

उत्तर प्रदेश की 10 विधानसभा सीटें फिलहाल खाली हैं, लेकिन चुनाव आयोग ने नौ सीटों पर ही उपचुनाव की तारीखों की घोषणा की है. अयोध्या की मिल्कीपुर सीट पर चुनाव नहीं होंगे, जिस पर पूरे प्रदेश की निगाहें थीं.
वहीं बहराइच घटना पर शिवपाल यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोगों द्वारा कराई गई यह घटना है. सभी ने देखा खुद भाजपा के विधायक ने भाजपा के लोगों पर एफआईआर लिखवाया है.

भाजपा सरकार निष्पक्ष नहीं है..

सुलतानपुर में व्यापारी हत्याकांड पर शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार निष्पक्ष नहीं है. ये बईमान सरकार है, इसलिए पूरे प्रदेश में घटनाएं हो रही हैं.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news