Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2451074
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: आज इन 5 राशियों पर रहेगी सूर्य देव की खास कृपा और चमकेगा भाग्य, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 29 September 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 29 सितंबर 2024 रविवार का दिन है और साथ ही अश्विन माह की द्वादशी तिथी है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन सामान्य रहेगा. अपनी भावनाओं पर कंट्रोल करें. सेहत पर ध्यान दें और वाद-विवाद से दूर रहं. व्यापार में लाभ होगा. किसी भी तरह की  काली चीज का दान करें.

 

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन तनाव से भरा रहेगा. घर में कलेश हो सकता है. जमीन या गाड़ी खरीदने की संभावना है. सेहत अच्छी रहेगी. लव लाइफ और सतान की ओर से शुभ समाचार मिलेंगे. 

 

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन अच्छा रहेगा. मेहनत रंग लगाएगी और रोजी-रोजगार में तरक्की होगी. सेहत पर खास ध्यान दें. व्यापर में लाभ होगा. लाल वस्तु का दान करें. 

 

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन अच्छा रहेगा. आय में वृद्धि होगी और धन लाभ होगा. निवेश करने से बचें और खर्चों पर ध्यान दें. प्रेम की जीवन में एंट्री होगी. 

 

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन सामान्य रहेगा. मन को शांत रखकर काम करें. कामकाजी जीवन में आकर्षण का केंद्र बनेंगे. सकारात्मक उर्जा का वास होगा और व्यापार में लाभ होगा. सूर्य को जल दें. 

 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन परेशानी में बितेगा और तनाव की स्थिति बनी रहेगी. लेनदेन के मामलों से दूर रहें. सेहत खराब हो सकती है. शिवजी की पूजा करें. 

 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन खास रहेगा. धन लाभ होगा और काम व आय के नए स्त्रोत बनेंगे. सरकारी कामों में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. सूर्य को जल अर्पित करें. 

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन सामान्य रहेगा. कानूनी और कोर्ट के मामलों में सफलता हासिल होगी. सेहत में सुधार आएगा और संतान का सुख मिलेगा. किसी भी हरी वस्तु का दान करें. 

 

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन खास रहेगा. भाग्य का साथ मिलेगा, सेहत में सुधार होगा. संतान से सुख मिलेगा और व्यापार में तरक्की होगी. मन को शांत रखने की जरूरत. सूर्य को जल अर्पित करें.

 

मकर राशि (Capricorn)

10/12
मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज खास ध्यान रखने की जरूरत. हादसा हो सकता है. वाद-विवाद से दूर रहें. मन को शांत रखें. परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. मां काली की पूजा करें और तांबे की वस्तु धारण करें. 

 

कुंभ राशि (Aquarius)

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन खास रहेगा. सेहत में सुधार होगा और धन लाभ होगा. काम में आ रही बाधाएं और रुकावट खत्म होगी. सुख का आगमन होगा. किसी भी वस्तु का दान करें. 

 

मीन राशि (Pisces)

12/12
मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन अच्छा रहेगा. मन को शांत रखें और शत्रुओं से दूर रहें. कामों में आ रही बाधाएं खत्म होगी. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. सूर्य को जल दें.