Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2445218
photoDetails0hindi

Ayodhya-Kashi Tour: अयोध्या-काशी-पुरी समेत करें भारत के प्रमुख मंदिरों के दर्शन, IRCTC लाया सस्ता टूर पैकेज

Ayodhya-Kashi Tour Package: भारत में कई ऐसे तीर्थ स्थल है जिनका बहुत महत्व है. अयोध्या राम मंदिर, पुरी जग्गनाथ, काशी समेत कई ऐसे धार्मिक तीर्थ स्थान जिनके दर्शन तो जीवन में एक बार जरूर करने चाहिए. अगर आपको भी दर्शन करने का मन है तो आईआरसीटीसी एक बेस्ट और सस्ता टूर पैकेज लेकर आया है. आइए आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देते हैं. 

Ayodhya-Kashi Tour Package

1/6
Ayodhya-Kashi Tour Package

Ayodhya-Kashi Tour Package: भारत में कई ऐसे तीर्थ स्थल है जिनका बहुत महत्व है. अयोध्या राम मंदिर, पुरी जग्गनाथ, काशी, प्रयागराज समेत कई ऐसे धार्मिक तीर्थ स्थान जिनके दर्शन तो जीवन में एक बार जरूर करने चाहिए. 

 

Ayodhya-Kashi Tour

2/6
Ayodhya-Kashi Tour

Ayodhya-Kashi Tour: आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में आपको खाने पीने की सुविधा समेत रहने के लिए होटल की बुकिंग करवाई जाएगी. 

 

Ayodhya-Kashi Tour Cost

3/6
Ayodhya-Kashi Tour Cost

Ayodhya-Kashi Tour Cost: इस पैकेज के लिए आपको 16820 रुपए का भुगतान करना होगा. जिसमें पूरे 9 रात और 10 दिन तक यात्रा का आनंद ले सकेंगे. 

 

Famous Temples of India

4/6
Famous Temples of India

Famous Temples of India: इस यात्रा पैकेज में आपके पुरी, कोणार्क, गया, वाराणसी, अयोध्या, प्रयागराज के तीर्थ स्थलों के दर्शन करने का मौका मिलेगा. 

 

Ayodhya-Kashi Train

5/6
Ayodhya-Kashi Train

Ayodhya-Kashi Train: इसके लिए आईआरसीटीसी भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन की 2AC, 3AC और SL क्लास की बुकिंग की सुविधा देगा.

 

IRCTC Tour Package

6/6
IRCTC Tour Package

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.