Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2073155
photoDetails0hindi

Ram Mandir Pran Prathistha : रामलला के दर्शन पाकर कोई हुआ भावुक तो किसी की आत्मा को मिली शांति, जानें किसने क्या कहा

Ram Mandir Pran Prathistha Update: अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का भव्य आयोजन हुआ. जिसके बाद आज राम लला की पहली झलक देखने को मिली. इसमें कुल 8 हजार वीवीआईपी गेस्ट पहुंचें. जिसमें से आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन,कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, हेमा मालिनी, सिंगर सोनू निगम समेत कई सितारें मौजूद रहे. आइए रामलला के दर्शन के बाद किसने क्या कहा जानते हैं. 

1/7

Chiranjeevi: अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के बाद तेलुगु स्टार चिरंजीवी ने कहा कि यह एक अद्भुत अनुभव है. यह दिन पूरे भारत के लोगों के लिए बना है.

 

2/7

Singer Jubin Nautiyal: गायक जुबिन नौटियाल ने कहा कि मैं भगवान राम के लिए ऐसी ऊर्जा, ऐसा आत्मविश्वास और इतना प्यार देख सकता हूं. मेरे मन को शांति मिली है, आत्मा संतुष्ट है.

 

3/7

Singer Anup Jalota: श्रीराम प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर गायक अनूप जलोटा ने कहा कि दिल खुश हो जाता है. कहा कि मैं पिछले 63 साल से भजन गा रहा हूं और अब और भी गाऊंगा.

 

4/7

Ayushmann Khurrana: रामलला के दर्शन के बाद अभिनेता-गायक आयुष्मान खुराना ने कहा कि यह एक ऐतिहासिक पल है. उन्होंने यहां आमंत्रित के लिए धन्यवाद किया और कहा कि हर किसी को इस जगह का दौरा करना चाहिए, यह सुंदर है.

 

5/7

Baba Bageshwar: रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद बागेश्वर धाम सरकार के आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि जाति का जहर खत्म होगा क्योंकि राम शबरी के थे, राम वाल्मिकी के थे, राम सबके हैं. 

 

6/7

Vivek Oberoi: अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कहा कि भगवान राम ने मुझे भावुक कर दिया. उनका (राम लला) रूप सुंदर है. मूर्तिकला बहुत अच्छी है. मुझे लगता है कि भगवान राम वास्तव में मूर्ति के भीतर आए थे. मैं बहुत भावुक था और परिवार के लिए आशीर्वाद मांगा. 

 

7/7

Jackie Shroff: श्रीरामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद अभिनेता जैकी श्रॉफ बोले कि मुझे आशीर्वाद मिला है. मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि मुझे बुलाया गया. साथ ही बताया कि जब भी मुझे इंस्पेक्टर की भूमिका दी जाती थी, तो मेरा नाम 'राम' होता था.