भाद्रपद अमावस्या के दिन से चमकेगी इन 5 राशियों की किस्मत, होगा काफी फायदा

अमावस्या के दिन दान, श्राद्ध, पिंड दान, स्नान और तर्पण किया जाता है. ऐसा करने से पितरों का आशीर्वाद प्राप्त होता है. ऐसा करने से घर में सुख-समृद्धि बढ़ती है और करियर में तरक्की मिलती है.

Deepak Yadav Sun, 01 Sep 2024-2:22 pm,
1/5

वृषभ राशि

भाद्रपद अमावस्या वृषभ राशि के जातकों के लिए काफी शुभ रहने वाला है. इन जातकों का आर्थिक स्थिति से छुटकारा मिलेगा. इसके साथ ही मैरिड लाइफ में प्रेम भी बढ़ेगा. करियर में सफलता मिलेगी.

2/5

मिथुन राशि

भाद्रपद अमावस्या मिथुन राशि के जातकों के लिए काफी फायदेमंद होता है. इन राशि के जातकों को किस्मत का साथ मिलेगा. आर्थिक उन्नति के भी योग बन रहे हैं. कोई बड़ा काम भी पूरा हो सकता है.

3/5

कन्या राशि

भाद्रपद अमावस्या कन्या राशि के जातकों के लिए फलदायी रहने वाला है. लोग आपकी आगे आकर मदद करेंगे. अप्रत्याशित धन लाभ के योग बन रहे हैं. आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा.

 

4/5

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए यह अमावस्या काफी फायदेमंद साबित होने वाली है. आप निवेश करेंगे और उससे आपको बड़ा लाभ होगा. आपके घर परिवार में खुशहाली रहेगी.

5/5

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए भाद्रपद अमावस्या खुशियां लेकर आने वाले हैं. करियर के लिए यह समय शुभ रहेगा. बिना वजह विवाद न करें तो आप लाभ में रहेंगे. आप किसी के साथ नए संपर्क बनाएंगे.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link