Advertisement
photoDetails0hindi

Sidharth-Kiara और KL Rahul-Athiya सहित 2023 में 'शादी' के बंधन में बंधेंगे ये सितारे

New Year 2023: साल 2023 की शुरुआत हो चुकी है, इस साल कई बॉलावुड स्टार्स शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस लिस्ट में पहला नंबर है बॉलीवुड के फेमस कपल सिद्धार्थ और कियारा का. इन तस्वीरों में देखिए उन स्टार्स की लिस्ट, जो साल 2023 में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 

 

सिद्धार्थ- कियारा

1/5
सिद्धार्थ- कियारा

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी की चर्चा इन दिनों जोरों पर हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों 6 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. 

 

केएल राहुल- आथिया

2/5
केएल राहुल- आथिया

सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस Athiya Shetty की शादी की खबरें भी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. ऐसा माना जा रहा है कि जनवरी महीनें में Athiya भारतीय क्रिकेटर KL Rahul संग शादी के बंधन में बंध सकती हैं.   

 

इरा-नूपुर

3/5
इरा-नूपुर

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जानें वाले Aamir Khan की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) संग सगाई कर ली है. ऐसा माना जा रहा है कि दोनों साल 2023 में शादी कर सकते हैं. 

 

रकुल-जैकी

4/5
रकुल-जैकी

रकुल प्रीत सिंह (Rakul) और जैकी भगनानी (Jacky) को अक्सर एक-दूसरे के साथ देखा जाता है, हाल ही में रकुल के भाई अमन ने इस बारे में बताया है कि दोनों साल 2023 में शादी कर सकते हैं. हालांकि इसकी कोई डेट सामने नहीं आई है.   

 

अर्जुन-मलाइका

5/5
अर्जुन-मलाइका

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं, खबरों की माने तो मलाइका और अर्जुन भी साल 2023 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं.