फिल्म `सर्कस` का ट्रेलर देख लोटपोट हुए फैंस, सितारों का जमावड़े के साथ Deepika का कैमियो मचाएगा धमाल

Cirkus Movie: इन दिनों रणवीर सिंह की फिल्म `सर्कस` इन दिनों खासी चर्चा में बनी हुई है. फिल्म का टीजर और ट्रेलर दोनों ही रिलीज हो चुका है. रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 2022 की सबसे एंटरटेनिंग फिल्मों में से एक मानी जा रही है. फिल्म से जुड़ी कई फोटो सामने आ चुकी है. यह फिल्म बाकी फिल्मों से काफी अलग बताई जा रही है. क्योंकि आज तक किसी भी फिल्म के टीजर में इस तरह की चीजें नहीं देखने को मिली हैं. इतना ही नहीं फिल्म में सितारों की एक बड़ी भीड़ देखने को मिलेगी. फिल्म का ट्रेलर देखकर ही आप सभी लोटपोट हो जाएगे.... तो फिल्म देखने के बाद क्या होगा.

निकिता चौहान Fri, 09 Dec 2022-7:44 pm,
1/9

फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है और यह फिल्म क्रिसमस के खास मौके यानी 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल देखने को मिलेगा. रणवीर के अलावा फिल्म में जैकलीन, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, राजपाल यादव, जॉनी लीवर,  दीपिका पादुकोण और अजय देवगन कैमियो रोल में दिखेंगे. फिल्म 'सर्कस' 1982 में आई फिल्म 'अंगूर' पर बेस्ड है.  

2/9

फिल्म 'सर्कस' की पूरी टीम इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है. मगर हमेशा की तरह रणवीर सिंह अपने अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

3/9

इसी बीच फिल्म का गाना करंट लगा रिलीज हो गया है. गाने में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण धमाकेदार डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

4/9

फिल्म के सभी सितारे अपने तरीके से अलग-अलग जगहों पर फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं.

5/9

हाल ही में सभी सितारों किसी शो में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इस दौरान रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह, जैकलीन, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा दिखाई दिए है.

6/9

बीते दिनों फिल्म का पहला गाना करंट लगा रे रिलीज हुआ है. इस खास मौके पर रणवीर और दीपिका के साथ रोहित शेट्ट भी नजर आए. रोहित और रणवीर काले कपड़ों में, तो वहीं दीपिका पिंक कलर के ड्रेस में नजर आए. 

7/9

फिल्म सर्कस के दौरान पूजा हेगड़े ब्लू रंग के लहंगे में नजर आई. इस ड्रेस में पूजा काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थी.

8/9

इसी के साथ बात करें फिल्म की दूसरी लीड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की तो वो भी इस खास मौके पर पिंक रंग के ड्रेस और हाई हिल में किसी से कम नहीं लग रही थी.

9/9

अपने अतरंगी अंदाज से सभी का ध्यान खींचने वाले रणवीर सिंह हमेशा की तरह एक अलग अंदाज में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंथे. इस दौरान उन्होंने ब्लू रंग का टी-शर्ट, रेट कैप और येलो ब्लेक चेक का पजामा पहना हुआ था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link