Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2372937
photoDetails0hindi

Delhi-Ncr Rain: दिल्ली और नोएडा में बारिश से सुहाना हुआ मौसम, जानें कल कैसा रहेगा मौसम

Delhi Weather Update: राजधानी दिल्ली में एकबार फिर रिमझिम बारिश से मौसम सुहाना हो गया है. पिछले कई दिनों से उमस भरी गर्मी से दिल्लीवाले बेहाल थे. हालांकि सावन के महीने में मौसम विभाग कई दिनों से बारिश होने की संभावना जताई थी, लेकिन पिछले तीन चार दिनों से बारिश नहीं हो रही थी. बुधवार और गुरुवार के लिए मौसम विभाग बारिश को लेकर यलो एलर्ट जारी किया है.

Delhi-NCR Rain

1/5
Delhi-NCR Rain

Delhi-NCR Rain: दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में बुधवार को सुबह से ही बारिश हो रही है, जिससे मौसम सुहावना बना हुआ है. जिससे लोगों ने राहत की सांस ली है. 

 

Delhi-NCR Weather

2/5
Delhi-NCR Weather

Delhi-NCR Weather: दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में बुधवार को शाम होते ही तेज बारिश शुरू हो गई है. तेज हवाओं के साथ हो रही बारिश से जगह-जगह पर जलभराव की स्थिति उत्पन्न होने लगी है. 

 

Delhi-ncr Weather Update

3/5
Delhi-ncr Weather Update

Delhi-ncr Weather Update: मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली में बुधवार को पूरे दिन बादल छा रहेंगे और गरज के साथ बारिश होगी. यही स्थिति गुरुवार को भी बनी रहेगी. दोनों दिन न्यूनतम तापमान 27 डिग्री और अधिकतम तापमान 32 डिग्री रहने की संभावना है. 

 

Delhi Temperature

4/5
Delhi Temperature

Delhi Temperature: दिल्ली में मंगलावर को न्यूनतम तापमान बुधवार की तरह रहा, लेकिन अधिकतम तापमान 3 डिग्री ज्यादा दर्ज किया गया था. 6 अगस्त को अधिकतम तापमान 35.2 डिग्री दर्ज किया गया था.

 

Delhi Waterlogging

5/5
Delhi Waterlogging

Delhi Waterlogging: दिल्ली-एनीआर में हो रही तेज बारिश से एक बार फिर लोगों को जलभराव की स्थिति से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा.