Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2336812
photoDetails0hindi

दिल्ली के वह ढाबे जहां रात के समय भी लगा रहता है लोगों का हुजूम

Delhi Best Dhabas: दिल्ली के लोग खाने-पीने काफी शौकीन होते हैं. जब भी यहां के लोगों के लिए खाने की बात आती है तो वह कहीं भी पहुंच जाते हैं. वहीं दिल्ली स्थित मुरथल के ढाबे भी काफी फेमस हैं. आइए जानते हैं दिल्ली के बेस्ट ढाबे.

Best Dhabas Of Delhi:

1/5
Best Dhabas Of Delhi:

दिल्ली के लोग खाने-पीने काफी शौकीन होते हैं. जब भी खाने की बात आती है तो वह हमेशा कुछ अलग ही खोजते है. स्वाद की खोज में दिल्ली के लोग कहीं भी चले जाते हैं.

Rajindra Da Dhaba

2/5
Rajindra Da Dhaba

अगर मांसाहारी ढाबे की बात करें तो दिल्ली के सफदरजंग एन्क्लेव स्थित डीडीए मार्केट में राजिंद्र दा ढाबा है, जो अपने व्यंजनों के लिए काफी फेमस है. यहां का स्वाद चखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं.

Karol Baag

3/5
Karol Baag

वहीं करोल बाग के पास स्थित कुंदन ढाबा में हर समय भीड़ लगी रहती है. अगर छुट्टी का दिन रहा तो यहां लंबी-लंबी लाइन भी देखने तो मिल सकती है. इस ढाबे में शाकाहारी के साथ-साथ मांसाहारी व्यंजन भी परोसे जाते हैं.

 

Karol Baag Dhabas:

4/5
Karol Baag Dhabas:

दिल्ली के करोल बाग में स्थित प्रेम ढाबा तो काफी फेमस है. यहां भी मांसाहारी के साथ-साथ शाकाहारी व्यंजन परोसे जाते हैं. सबसे ज्यादा यहां कि दाल मखनी को लोग खाना पसंद करते हैं. 

Murthal

5/5
Murthal

दिल्ली के पास स्थित मुरथल तो दिल्लीवालों के जुबां पर रहता है. यहां कई ढाबे हैं जो लोगों के बीच काफी फेमस है. यहां पर लोगों की भीड़ हर समय लगी रहती है.