Delhi News: दिल्ली की सत्ता पर कब्जा करना चाहती है BJP: मनीष सिसोदिया

Manish Sisodia News: दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनिष सिसोदिया ने सोमवार को विकासपुरी में पदयात्रा की. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा ने सीएम अरविंद केजरीवाल को जेल में डालकर सत्ता पर कब्जा करना चाहती है.

रेनू अकर्णिया Mon, 09 Sep 2024-11:00 pm,
1/6

विकासपुरी विधानसभा में मनीष सिसोदिया ने पदयात्रा के दौरान दिल्लीवालों से मुलाकात की. इस पदयात्रा के दौरान स्थानीय विधायक महेंद्र यादव के नेतृत्व में क्षेत्र की जनता बड़ी संख्या में सिसोदिया के स्वागत में उमड़ी. 

 

2/6

मनीष सिसोदिया ने पदयात्रा के दौरान कहा कि BJP को लगता है कि वो केजरीवाल को हरा नहीं सकते, उनके काम नहीं रोक सकते तो उन्होंने दिल्ली चुनाव से पहले सीएम को जेल में डाल दिया. उन्होंने कहा कि मैं जेल से बाहर आ गया हूं, आपके आशीर्वाद से केजरीवाल भी जल्द बाहर आ जाएंगे.

 

3/6

उन्होंने कहा कि दिल्ली वाले जानते हैं कि केजरीवाल आएंगे और फिर से बीजेपी वाले उनके कोई काम नहीं रोक पाएंगे. साथ ही उनहोंने कहा, मैंने कभी कुछ गलत नहीं किया और इसी वजह से आज आप सभी से सिर उठाकर मिल रहा हूं.

 

4/6

सिसोदिया ने कहा कि BJP की इतने राज्यों में सरकारें हैं, लेकिन वो हर राज्य में बिजली के बिल बढ़ाते जा रहे हैं. मगर केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों के बिजली के बिल Zero कर दिए, आज 72 Lakh परिवारों का बिजली का बिल Zero आता है.

 

5/6

उन्होंने लोगों संबोधित करते हुए कहा कि BJP ने केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. मैं कहता हूं कि अगर केजरीवाल बेईमान हैं तो इस दुनिया में कोई भी ईमानदार नहीं है. 

 

6/6

मनीष सिसोदिया ने कहा कि हर जगह लोग कह रहें है कि बीजेपी 9 साल तक केजरीवाल को काम करने से रोकने की कोशिश करती रही. मगर बीजेपी के तमाम अड़ंगों के बावजूद केजरीवाल काम करते चले गए तो बीजेपी ने उन्हें, मुझे, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह को झूठे मामलों में गिरफ्तार करवाकर जेल में डाल दिया.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link