Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2479051
photoDetails0hindi

Delhi Metro: त्योहारी सीजन में दिल्ली मेट्रो यात्रियों को दे रहा गिफ्ट, दी जाएगी खास सुविधा

Delhi Metro Update: इन दिनों देशभर त्योहारों का सीजन चल रहै. ऐसे में लोग यात्रा ज्यादा करते हैं. ऐसे में दिल्ली में लोग मेट्रो से यात्रा करना ज्यादा पसंद करते हैं. मेट्रो दिल्लीवालों के लिए अच्छा साधन है. इस त्योहार के सीजन में डीएमआरसी अपने यात्रि को खास तोहफा दे रहा है. 

Delhi Metro

1/5
Delhi Metro

Delhi Metro: मेट्रो दिल्लीवालों के लिए अच्छा साधन है. इस त्योहार के सीजन में डीएमआरसी की तरफ से लोगों को खास सहूलियत दे जा रही है. अपने सभी रूटों पर दिल्ली मेट्रो चक्कर बढ़ाने वाली है. जिससे लोगों को यात्रा में आसानी होगी और साथ ही प्रदूषण को कम किया जा सकेगा. 

 

Delhi Metro Frequency

2/5
Delhi Metro Frequency

Delhi Metro Frequency: दिल्ली मेट्रो के अपने ट्रिप बढ़ाने से लोगों के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा और साथ ही भीड़ भी नहीं मिलेगी. इसको लेकर डीएमआरसी ने लोगों से अपील की है कि इस त्योहार के सीजन में मेट्रो से यात्रा करें और ट्रैफिक से भी कम किया जा सकेगा. 

 

DMRC

3/5
DMRC

DMRC: डीएमआरसी की मानें तो त्योहार के सीजन में मेट्रो के चक्कर बढ़ाने से वातावरण को कुछ हद तक साफ किया जा सकेगा, यात्रा आरामदायक, तनाव मुक्त और सस्ती रहेगी. 

 

Delhi Metro Increase Trip

4/5
Delhi Metro Increase Trip

Delhi Metro Increase Trip: डीएमआरसी ने दिल्ली मेट्रो की हर लाइन पर हर वीकेंड मेट्रो के 40 चक्कर बढ़ा रहा है. वहीं अगर प्रदूषण का स्तर और भी बढ़ा तो 20 चक्कर और बढ़ाए जाएंगे. 

 

Festive Seaon

5/5
Festive Seaon

Festive Seaon: त्योहार के सीजन में सड़को पर काफी भीड़-भाड़ और ट्रैफिक की समस्या बढ़ जाती है, जिससे समय की भी बर्बादी होती है.