Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2427656
photoDetails0hindi

Delhi Weather: सितंबर में महसूस हुई दिसंबर वाली सर्दी, जानें कब तक चलेगी दिल्ली में मौसम की 'मनमर्जी'

Delhi Weather: राजधानी दिल्ली में मानसून विदाई से पहले काफी मेहरमान नजर आ रहा है. इस सीजन में बारिश ने अपने पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. वहीं गुरुवार शाम से लगातार बारिश का सिलसिला जारी है. मौसम विभाग ने बारिश की संभावना को देखते हुए शुक्रवार के लिए येलो अलर्ट जारी किया है. 

 

Delhi Rain

1/5
Delhi Rain

राजधानी दिल्ली में गुरुवार शाम से लगातार बारिश का सिलसिला जारी है. वहीं दिल्लीवासियों को आज भी राहत मिलने के आसार नही हैं. मौसम विभाग ने 13 सितंबर को पूरा दिन झमाझम बारिश के आसार जताए हैं. 

 

तापमान में कमी

2/5
तापमान में कमी

पिछले 12 घंटे से ज्यादा समय से लगातार हो रही बारिश की वजह से अधिकतम तापमान में भी कमी आई है. गुरुवार को अधिकतम तापमान 27.9 डिग्री तक पहुंच गया, जो सामान्य से छह डिग्री कम है. वहीं आज का अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री के आस-पास बने रहने का अनुमान है. 

 

वीकेंड में राहत

3/5
वीकेंड में राहत

मौसम विभाग के अनुसार, शुक्रवार को बारिश के बाद शनिवार और रविवार को मौसम साफ रह सकता है. वीकेंड में राजधानी दिल्ली में बारिश होने के आसार कम हैं. वहीं 15-18 सितंबर तक फिर बारिश होने के आसार हैं.  

जलभराव

4/5
जलभराव

बीती शाम से लगातार हो रही बारिश की वजह से कई इलाकों में पानी भर गया है, जिससे सुबह के समय ऑफिस जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

 

इन इलाकों में बरसे बदरा

5/5
इन इलाकों में बरसे बदरा

राजधानी दिल्ली, नोएजा, गुरुग्राम, गाजियाबाद सहित आस-पास के सभी इलाकों में लगातार बारिश हो रही है.ऐसे में घर से ऑफिस जानें वाले लोगों को जलभराव की वजह से ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ सकता है.