Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2362409
photoDetails0hindi

Delhi Rain: बारिश का कहर, कहीं गिरी दीवार तो कहीं लगा लंबा जाम, जानें कहां हुई कितनी बारिश

Delhi NCR Rains: दिल्ली-एनसीआर में बुधवार शाम को तेज हवाओं, बिजली की गरज के साथ हुई भारी बारिश से लोगों को गर्मी से तो राहत मिली है, लेकिन जलभराव ने फिर से लोगों की परेशानी बढ़ा दी है. दिल्ली एनसीआर के इलाकों में जलभराव से जगह-जगह ट्रैफिक जाम हो गया है. इसी के साथ ही तबाही भी देखने को मिली है. देखें तस्वीरें.

Delhi Waterlogging

1/5
Delhi Waterlogging

Delhi Waterlogging: राष्ट्रीय राजधानी में लगातार बारिश के बाद एम्स के पास गंभीर जलजमाव हुआ. जिससे की लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

 

Delhi Traffic Jam

2/5
Delhi Traffic Jam

Delhi Traffic Jam: दिल्ली में भारी बारिश के बाद जलभराव की स्थिति पैदा हो गई, जिससे आईटीओ इलाके में भीषण जाम लग गया. इस स्थिति में एक राहगीर का पानी में फोन गिर गया. 

 

Delhi School Wall Collapsed

3/5
Delhi School Wall Collapsed

Delhi School Wall Collapsed: दिल्ली में हुई बारिश के बाद दरियागंज में हैप्पी स्कूल की दीवार भी गिरी गई, जिससे कई गाड़ियां दबी गई. 

 

Delhi Heavy Rainfall

4/5
Delhi Heavy Rainfall

Delhi Heavy Rainfall: मौसम विभाग की मानें तो पूर्वी दिल्ली के सलवान स्टेशन, मयूर विहार में आज सुबह 8:30 बजे से शाम 8:30 बजे तक 119.0 मिमी बारिश देखी गई, जबकि यूपी के गौतम बुद्ध नगर में स्टेशन एनसीएमआरडब्ल्यूएफ, नोएडा सेक्टर 62 में 118.5 मिमी बारिश देखी गई.

 

Delhi Weather Update

5/5
Delhi Weather Update

Delhi Weather Update: इसी के साथ ही मौसम विभाग ने दिल्ली एनसीआर में अगले 6 घंटों के दौरान रुक-रुककर बहुत हल्की बारिश और एक या दो मध्यम से तीव्र बारिश (2-3 सेमी/घंटा) होने की संभावना जताई है.