Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2387748
photoDetails0hindi

Delhi-NCR Rain: दिल्ली एनसीआर में रक्षाबंधन पर कैसा रहेगा मौसम, जानें अगले 7 दिन बारिश के हाल

Delhi-NCR Weather Update: दिल्ली में कई दिनों से बारिश के होने से मौसम सुहावना बना हुआ है. वहीं शुक्रवार को धूप निकली और गुरुवार रात को दिल्ली के कई इलाकों में बारिश हुई. इसी कड़ी में चलिए आपको बताते हैं कि आने वाले दिनों में भी कैसा मौसम रहेगा और रक्षाबंधन पर कैसा मौसम रहेगा? 

Delhi-NCR Weather

1/5
Delhi-NCR Weather

Delhi-NCR Weather: दिल्ली में कई दिनों से बारिश के होने से मौसम सुहावना बना हुआ है. वहीं शुक्रवार को धूप निकली, जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ा. 

 

Delhi Weather Update

2/5
Delhi Weather Update

Delhi Weather Update: वहीं दिल्ली में आने वालों दिनों के मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है. IMD ने अगले 7 दिनों का मौसम का हाल बताया है. जिससे की हल्की से भारी बारिश हो सकती है. 

 

Delhi-NCR Rain

3/5
Delhi-NCR Rain

Delhi-NCR Rain: मौसम विभाग की मानें तो शनिवार से तीन दिन तक दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश हो सकती है. आईएमडी ने येलो अलर्ट जारी किया हुआ है, जबकि दिल्ली-एनसीआर में रक्षाबंधन के बाद से हल्की बारिश होने संभावना जताई है. 

 

Delhi Tomorrow Temperature

4/5
Delhi Tomorrow Temperature

Delhi Tomorrow Temperature: दिल्ली-एनसीआर के कई क्षेत्रों में 17 अगस्त को तेज हवा, आंधी तूफान के साथ बारिश का सामना करना पड़ा सकता है. न्यूनतम तापमान 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 33 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. 

 

IMD Weather Prediction

5/5
IMD Weather Prediction

IMD Weather Prediction: दिल्ली में अगले तीन तक भारी बारिश होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. मौसम बिगड़ने जैसी स्थिति हो सकती है.