Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2407909
photoDetails0hindi

Delhi Weather: दो दिन की राहत के बाद फिर होगी झमाझम बरसात, जानें अगले 7 दिन कैसा रहेगा मौसम

Delhi Weather: राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश के बाद इस वीकेंड धूप खिलने के आसार हैं. मौसम विभाग ने शनिवार और रविवार के लिए कोई अलर्ट नहीं जारी किया है. हालांकि, आसमान में बादल छाए रहेंगे और कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी हो सकती है. 

 

आज का मौसम

1/5
आज का मौसम

राजधानी दिल्ली में आज का अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस के आस-पास दर्ज किया जाएगा. आसमान में बादल छाए रहेंगे, लेकिन बारिश होने की संभावना कम है. 

 

रविवार का मौसम

2/5
रविवार का मौसम

मौसम विभाग के अनुसार, 1 सितंबर को भी दिल्ली में बारिश होने की संभावना कम है. इसके बाद एक बार फिर मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा और कई इलाकों में बारिश हो सकती है. 

 

2-5 सितंबर तक बारिश

3/5
2-5 सितंबर तक बारिश

अगले हफ्ते की शुरुआत के साथ एक बार फिर मौसम खुशनुमा होने के आसार हैं. मौसम विभाग के अनुसार 2 से 5 सितंबर तक कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. 

 

AQI में सुधार

4/5
AQI में सुधार

लगातार हो रही बारिश के बाद दिल्ली के वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) में ज्यादा इजाफा नहीं हो रहा. पिछले कुछ दिनों से AQI 100 से कम दर्ज किया जा रहा है. 

 

जलभराव से राहत

5/5
जलभराव से राहत

बारिश होने के बाद कई इलाकों में जलभराव की वजह से लोगों का घर से निकलना भी मुश्किल हो जाता है. इस वीकेंड बारिश होने की संभावना कम है, ऐसे में आप घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.