Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2383006
photoDetails0hindi

Delhi-NCR Weather: छतरी के साथ हो जाएं तैयार, 15 अगस्त को झमाझम बारिश के आसार

Delhi-NCR Weather Update: राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से झमाझम बारिश का दौर जारी है. वहीं मौसम विभाग ने आने वाले कुछ दिनों तक मौसम के खुशनुमा रहने के आसार जताएं हैं. दिल्ली में आने वाले 5-6 दिनों तक लगातार बारिश होगी. मौसम विभाग ने बारिश की संभावना को देखते हुए येलो अलर्ट जारी किया है. 

 

233.1 मिलीमीटर बारिश

1/5
233.1 मिलीमीटर बारिश

अगस्त महीने की शुरुआत के साथ ही राजधानी दिल्ली में इंद्रदेव की मेहरबानी देखी जा रही है. महीने के शुरुआती 14 दिनों में ही 233.1 मिलीमीटर तक बारिश हो चुकी है. वहीं आने वाले दिनों में भी तेज बारिश के आसार हैं. 

 

आज का मौसम

2/5
आज का मौसम

राजधानी दिल्ली में आज भी झमाझम बारिश के आसार हैं, मौसम विभाग की तरफ से येलो अलर्ट जारी किया गया है. दिल्ली में आगामी 19 अगस्त तक मध्यम से तेज बारिश होने के आसार हैं. 

 

गर्मी से राहत

3/5
गर्मी से राहत

राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश की वजह से मौसम खुशनुमा बना हुआ है, लोगों को उनस भरी गर्मी से राहत मिली है. वहीं आने वाले दिनों में भी तापमान में ज्यादा इजाफा होने के आसार नहीं हैं. 

 

जलभराव बना आफत

4/5
जलभराव बना आफत

एक ओर जहां दिल्ली में बारिश की बूंदे लोगों के लिए राहत बनकर बरस रहीं हैं, वहीं दूसरी तरफ जलभराव की वजह से लोगों की समस्या बढ़ गई है. सड़कों में पानी भरने की वजह से लोगों को घंटों जाम का सामना करना पड़ रहा है. 

 

15 अगस्त का मौसम

5/5
15 अगस्त का मौसम

15 अगस्त को भी दिल्ली में बारिश के आसार हैं, ऐसे में अगर आप स्वतंत्रता दिवस समारोह देखने के लिए लाल किला जाने का प्लान बना रहे हैं तो साथ में छतरी जरूर लेकर जाएं.