Delhi Weather: रक्षाबंधन पर भी झमाझम बारिश के आसार, जानें अगले 5 दिनों के मौसम का हाल

Delhi Weather News: राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से हो रही झमाझम बारिश से मौसम खुशनुमा बना हुआ है. वहीं आने वाले कुछ दिनों तक दिल्ली का मौसम ऐसा ही बने रहने के आसार हैं. मौसम विभाग के अनुसार, 20 अगस्त तक दिल्ली में झमाझम बारिश के आसार हैं.

दिव्या अग्निहोत्री Fri, 16 Aug 2024-8:13 am,
1/5

आज का मौसम

राजधानी दिल्ली में आज मौसम खुशमुना बने रहने के आसार हैं. अधिकतम तापमान 32 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री के आस-पास रहने की संभावना है. आज भी दिल्ली में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. 

 

2/5

येलो अलर्ट

मौसम विभाग ने बारिश की संभावना को देखते हुए 18 से 20 अगस्त तक येलो अलर्ट जारी किया है. 3 दिन दिल्ली में तेज बारिश होने की संभावना है. 19 अगस्त को राखी के दिन भी तेज बारिश होने की संभावना है.

 

3/5

17 अगस्त का मौसम

17 अगस्त को भी राजधानी दिल्ली में हल्की बूंदाबांदी होने के आसार हैं. इस दौरान अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री के आस-पास रह सकता है. 

 

4/5

उमस भरी गर्मी से राहत

राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश की वजह से मौसम खुशनुमा बना हुआ है, उमसभरी गर्मी का सामना कर रहे लोगों को बड़ी राहत मिली है. 

 

5/5

जलभराव बना परेशानी

एक ओर जहां बारिश की वजह से लोगों को भीषण गर्मी के सितम से राहत मिली है, वहीं दूसरी तरफ जलभराव की वजह से लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है. सड़कों पर पानी भरने से लोगों को घंटों जाम में फंसे रहना पड़ता है

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link