Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2394102
photoDetails0hindi

Delhi Rain: दिल्ली में अगले 6 दिन कैसा रहेगा मौसम, जानें होगी बारिश और निकलेगी धूप

Delhi Weather Update: ल्ली में कई दिनों से बारिश के होने से मौसम सुहावना बना हुआ है. वहीं बुधवार को सुबह से ही तेज धूप निकलने से लोगों को गर्मी का सामना करना पड़ा. आइए जानते हैं कि दिल्ली में कल यानी गुरुवार को होगी बारिश या निकलेगी धूप. जानते हैं 5 दिन का वेदर अपडेट. 

Delhi Weather

1/5
Delhi Weather

Delhi Weather: दिल्ली में कई दिनों से बारिश के होने से मौसम सुहावना बना हुआ है. वहीं बुधवार को सुबह से ही तेज धूप निकलने से लोगों को गर्मी का सामना करना पड़ा.  मौसम विभाग की मानें अगले 5 दिन तक दिल्ली में बादल छाए रहने और हल्की से मध्य बारिश होने की संभावना है.  

 

Delhi Weather Update

2/5
Delhi Weather Update

Delhi Weather Update: दिल्ली में आने वालों दिनों के मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग की मानें तो 22 अगस्त को दिल्ली के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश हो सकती है, 

 

Delhi Rain

3/5
Delhi Rain

Delhi Rain: IMD की मानें तो दिल्ली में इस हफ्ते बारिश की संभावना है. 22 से लेकर 27 अगस्त तक दिल्ली में बारिश होगी. 22, 26 और 27 अगस्त को हल्की बारिश हो सकती है. वहीं 23, 24 और 25 अगस्त को हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है.

 

Delhi Temperature Today

4/5
Delhi Temperature Today

Delhi Temperature Today: दिल्ली में 36 डिग्री अधिकतम और 25.5 डिग्री न्यूनतम तापमान दर्ज किया. वहीं गुरुवार को अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री रहने वाला है. वहीं 23 से 27 अगस्त तक 34 डिग्री और 26-27 डिग्री अधिकतम और न्यूनतम तापमान रहने वाला है. 

 

IMD Weather Prediction

5/5
IMD Weather Prediction

IMD Weather Prediction: दिल्ली समेत पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और राजस्थान में 22 अगस्त से 25 अगस्त 2024 तक भारी बारिश की संभावना है.