Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2399886
photoDetails0hindi

Amritsar Tour: अमृतसर घूमने का है मन तो IRCTC करवा रहा मात्र 7,400 में सैर, जानें टूर पैकेज की डिटेल

Amritsar Tour Package: अमृतसर सिखों के लिए महत्वपूर्ण धार्मिक इमारत का घर है. स्वर्ण मंदिर, जिसे औपचारिक रूप से हरमंदिर साहिब के नाम से जाना जाता है, यह सबसे बड़ा और सबसे पुराना गुरुद्वारा है. अमृतसर के मध्य में स्थित स्वर्ण मंदिर में प्रतिदिन हजारों श्रद्धालु आते हैं. अगर आपकों भी यहां का ट्रिप प्लान करना है तो आईआरसीटीसी एक सस्ता टूर पैकेज लेकर आया है. आइए इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देते हैं.  

Amritsar Tour Package

1/6
Amritsar Tour Package

Amritsar Tour Package: अमृतसर सिखों के लिए महत्वपूर्ण धार्मिक इमारत का घर है. स्वर्ण मंदिर, जिसे औपचारिक रूप से हरमंदिर साहिब के नाम से जाना जाता है, यह सबसे बड़ा और सबसे पुराना गुरुद्वारा है. अमृतसर के मध्य में स्थित स्वर्ण मंदिर में प्रतिदिन हजारों श्रद्धालु आते हैं. 

 

Amritsar Tour

2/6
Amritsar Tour

Amritsar Tour: आईआरसीटीसी के इस अमृतसर टूर पैकेज में आपको खाने समेत होटल की सुविधा दी जाएगी. 

 

Amritsar Tour Cost

3/6
Amritsar Tour Cost

Amritsar Tour Cost: इस टूर पैकेज के लिए 7425 रुपए का भुगतान करना होगा. यह पैकेज 1 रात और 2 दिन का होगा.

 

Amritsar Tourist Destination

4/6
Amritsar Tourist Destination

Amritsar Tourist Destination: इस पैकेज में आपको पंजाब के अमृतसर में स्वर्ण मंदिर, जलियां वाला बाग, और वाघा बॉर्डर जैसी इन बेहतरीन जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा.

 

Delhi to Amritsar Train

5/6
Delhi to Amritsar Train

Delhi to Amritsar Train: इस टूर पैकेज में आईआरसीटीसी आपके लिए ट्रेन की टिकट बुक करवाएंगा, जो कि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से होगी. 

 

IRCTC Tour Package

6/6
IRCTC Tour Package

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.