Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2305271
photoDetails0hindi

Delhi to Amritsar: IRCTC लाया बेहद कम दाम में अमृतसर घूमने का शानदार मौका, जानें बुकिंग डिटेल्स

Delhi to Amritsar Tour: अमृतसर सिखों के लिए महत्वपूर्ण धार्मिक इमारत का घर है. यहां की पहचान स्वर्ण मंदिर है, जो सबसे बड़ा और सबसे पुराना गुरुद्वारा है. स्वर्ण मंदिर अमृतसर के मध्य में स्थित है और हर दिन हजारों भक्त यहां आते हैं.  अगर आपका घूमने का प्लान है तो IRCTC एक बेहतरीन और सस्ता टूर पैकेज लेकर आया है. आइए इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देते हैं. 

1/6

Delhi to Amritsar Trip: अमृतसर सिखों के लिए महत्वपूर्ण धार्मिक इमारत का घर है. स्वर्ण मंदिर इसकी ही पहचान है, जो सबसे बड़ा और पुराना गुरुद्वारा है. अगर आप यहां घूमने का प्लान बना रहे हैं तो IRCTC एक बेहतरीन और सस्ता टूर पैकेज लेकर आया है.

 

2/6

Delhi to Amritsar Tour: इस अमृतसर की ट्रिप में आपको लंच-ब्रेकफास्ट की सुविधा दी जाएगी और होटल की सुविधा भी दी जाएगी.

 

3/6

Delhi to Amritsar Trip Cost: IRCTC के इस दिल्ली से अमृतसर टूर पैकेज के लिए आपको 5,450 रुपये का भुगतान करना होगा. यह पैकेज 1 रात और 2 दिन का होगा.

 

4/6

Delhi to Amritsar Train: दिल्ली से पंजाब के अमृतसर ट्रिप के लिए आईआरसीटीसी ट्रेन बुक करवाएगा. जो कि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से होगी. 

 

5/6

Amritsar Tourist Places: अमृतसर ट्रिप में यात्रियों को वाघा बॉर्डर, जलियांवाला बाग और स्वर्ण मंदिर की यात्रा करवाई जाएगी. 

 

6/6

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए आप www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.