Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2221604
photoDetails0hindi

Delhi Weather: आज 40 के पार जाएगा तापमान, IMD ने की लोगों से अपील, वोटिंग के लिए घर से सुबह निकलें

Delhi Weather: मौसम विभान ने एक बार फिर से Delhi- NCR में गर्मी को लेकर अलर्ट जारी कर दिया है. IMD के मुताबिक, शुक्रवार यानी की आज दिल्ली- NCR का तापमान 40 के पार जा सकता है. इस बीच आज से गौतमबुद्ध नगर और गाजियाबाद में लोकसभा चुनाव 2024 की वोटिंग शुरू होने जा रही है.

1/9

loksabha election 2024: IMD ने वोट डालने जा रहे Delhi- NCR के लोगों से अपील करते हुए कहा है कि वो वोट डालने के लिए सुबह जल्दी घर से निकल सकते हैं.

2/9

Delhi Rain Update: मौसम विभाग के अधिकारियों ने लोगों से आगे कहा कि दोपहर के वक्त तेज धूप आपको परेशान कर सकती है और शाम के वक्त कुछ इलाकों में हल्की बारिश की होने की संभावना है.

3/9

IMD Rain Alert: बारिश और गर्मी को लेकर मौसम विभाग ने Delhi- NCR के लोगों को अलर्ट भी किया है.

4/9

Noida & Ghaziabad Weather: गौतमबुद्ध नगर और गाजियाबाद में आज लोकसभा चुनाव का दूसरे चरण की वोटिंग है. दिल्ली में रहने वाले कई लोग इस वोटिंग में हिस्सा लेने वाले हैं.

5/9

Weather Update: मौसम विभाग के मुताबिक, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अधिकतम तापमान 40 डिग्री के आसपास रहने वाला है. वोटिंग के बाद दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में हल्की बारिश होने की संभावना है.

6/9

Weather Forecast: वोटिंग के वक्त लोगों को तेज धूप परेशान कर सकती है. शाम के वक्त आसमान में बादल देखने को मिल सकते हैं. वहीं, 27 अप्रैल की सुबह हल्की ठंडक रहेगी, लेकिन दिन के वक्त गर्मी फिर से अपने चर्म पर होगी.

7/9

Weather Forecast IMD: 27 अप्रैल को धने बादलों के साथ तेज हवाओं का सिलसिला भी जारी रहने वाला है. इसके बाद 28 अप्रैल को घने बादल देखने को मिल सकते हैं.

8/9

Rain and Snow: 26 से लेकर 28 अप्रैल तक पहाड़ी इलाकों में बारिश और बर्फबारी की संभावना मौसम विभाग ने जताई है, जिसके बाद से दिल्ली के भी मौसम में बदलाव देखने को मिलने वाला है.

9/9

May Weather Update: 29 अप्रैल से 1 मई तक तापमान में लगातार गिरावट देखने को मिलेगी. इसका मतलब मई की शुरूआत ठंड के साथ होने वाली है. साथ ही ठंडी हवाओं को दौर लगातार जारी रहने वाला है.